ट्रेंडिंग
39 साल की उम्र में भी माँ के हाथो से बोतल द्वारा दूध पीते है वीरेंद्र सहवाग
By Shubham - Jun 27, 2018 10:00 am
Views 5
Share Post

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता था. ऐसे में क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद सहवाग अब सोशल मीडिया पर आये दिन विस्फोट मचाये रहते है. कभी अपने ट्वीट से तो कभी अपने बयान से. इस तरह क्रिकेट से दूर होने के बाद भी सहवाग का विस्फोट उनके फैंस के बीच जारी है. जिस कड़ी में हाल ही में सहवाग ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट में कुछ ऐसी तस्वीरे डाली है. जिसके बाद से सोशल मीडिया में विस्फोट हुआ पड़ा है.

जी हाँ 39 साल के हो चुके सहवाग ने अपना आखिरी अन्तराष्ट्रीय मैच 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. जिसके बाद आज कल वो अपने परिवार के साथ काफी मौज मस्ती करते नजर आते रहते है. इसी कड़ी में अब सहवाग ने एक फोटो डाली है. जिसमे नन्हे बच्चे की तरह वो बोतल से दूध पीते नजर आ रहे है.  जिसमे उनकी माँ उन्हें अपने हाथो से बोतल द्वारा दूध पिला रही है.

Oh Maa, Pyaari Maa

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

मंगलवार को उन्‍होंने अपनी मां के साथ फोटो शेयर की. पिछली फोटो के उलट इसमें सहवाग अपनी मां के हाथों से बोतल से दध पी रहे हैं. सहवाग बेड पर सोने की मुद्रा में हैं. उनकी मां हाथ से बोतल को पकड़कर उन्‍हें दूध पिला रही हैं.

और पढ़िए:- आयरलैंड से जुडी 11 साल पुरानी याद को ताज़ा कर भावुक हो गये रोहित शर्मा

ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसके चल्लते कई लोग इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है. उनका कहना है की सहवाग इतने साल बाद भी आज बोतल से ही दूध पीते है क्या ?

गौरतलब है की वीरेंद्र सहवाग ने अपने करियर में 104 टेस्‍ट खेले हैं जिसमें उन्‍होंने 8,586 रन बनाए. इस दौरान उन्‍होंने 23 शतक और 32 अर्धशतक भी बनाए. वनडे में सहवाग के नाम 8,273 रन हैं. वनडे में उन्‍होंने 15 शतक और 38 अर्धशतक लगाए. जबकि एक दोहरा शतक बांग्लादेश के खिलाफ भी उनके नाम है.