ट्रेंडिंग
फीफा विश्वकप 2018 से जर्मनी के बाहर होने पर लोगो ने कोहली को बोला सबसे बड़ा पनौती
By Shubham - Jun 28, 2018 10:19 am
Views 4
Share Post

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर भी विराट रूप से छाए रहते है. अक्सर एक न एक किस्से को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते ही रहते है. ऐसे में जहां एक तरफ आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज की वही दूसरी तरफ फुटबॉल वर्ल्ड कप में बड़ा हेर-फेर हो गया. जिसके चलते डिफेंडिंग चैंपियन जर्मनी की टीम हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी. इस दिन कोहली भी मैच में शुन्य पर आउट हो गये. जिसके बाद लोगो ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस समय फुटबॉल वर्ल्ड कप पूरी दूनियाँ के लोगो के सर चढ़ हुआ है. जिसको लेकर हर कोई अपनी तीसरी आँख उसमे होने वाले मैचो में जमाए रहता है. इसी बीच जर्मनी जैसी टीम के हारकर बाहर होने के कर्ण कोहली को बता रहे है. लोगो का मानना है की कोहली एक बहुत बड़ी पनौती है. जिसे सपोर्ट करते है उसके साथ कुछ न कुछ जरूर बुरा होता है.

ऐसे में आप सोच रहे होंगे भला जर्मनी के बाहर होने से कोहली को लोग क्यों कोस रहे है. जिसके पीछे का कारण कोहली इस साल विश्व कप में जर्मनी की टीम को स्पोर्ट कर रहे थे. उससे पहले उन्होंने क्वालीफाइंग मुकाबलों में इटली को अपना समर्थन दिया था.

गौरतलब है की विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली के मिलन शहर में शादी की थी. शादी से पहले अनुष्का भारत के विश्व कप मुकाबले देखने पहुंची तो टीम को हार मिली थी. तभी से लोग विरुष्का को पनौती बुलाने लगे. कोहली ने इस बात को लोगों की बस एक छोटी मानसिकता बताया था. जिसके बाद ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं.