ट्रेंडिंग
इंग्लैण्ड जाने वाली फ्लाइट में टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, देखे वायरल विडियो
By Shubham - Jun 26, 2018 9:51 am
Views 0
Share Post

भारतीय क्रिकेट टीम अगले 3 महीने के लंबे यूके दौरे के लिए 23 जून को इंग्लैंड रवाना हो चुकी है. इस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने फ्लाइट में जमकर मस्ती की. बीसीसीआई के सोशल हैंडल के अलावा टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर्स भी इंग्लैंड में कर रहे जमकर एक्टीविटीज़ को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में बीसीसीआई ने भी अपने सोशल मिडिया पर फ्लाइट के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें हार्दिक पांड्या एक इंटरव्यूअर बने हैं और मस्ती के अंदाज़ में टीम के साथी खिलाड़ियों के पास जा-जाकर पूछ रहे हैं कि वो क्या कर रहे हैं और कैसा महसूस कर रहे हैं. अपने फैंस को क्या मैसेज देना चाहते है.

इस वीडियो में हार्दिक विराट कोहली, मनीष पांडे, केएल राहुल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा से बात करते दिख रहे है. जबकि सबसे गजब का कमाल तो तब दिखा जब हार्दिक धोनी से बात करने पहुंचे.

और पढ़िए:- स्टीव स्मिथ को लगा एक और करार झटका, एक साल बाद मुश्किल होगा टीम में आना

इस वीडियो के हवाले से इंग्लैंड जाकर सीरीज़ खेलने को लेकर कप्तान कोहली, मनीष पांडे और केएल राहुल बहुत उत्साहित हैं. वहीं उमेश यादव, कुलदीप यादव, रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक बिल्कुल मस्ती के मूड में नज़र आए.

लेकिन जब हार्दिक, धोनी के पास सवाल करने पहुंचे तो उन्हें ऐसा जवाब मिला कि वो धोनी के सामने एक पल भी नहीं टिक पाये. हार्दिक ने माही के पास आकर कहा, ‘हाए माही भाई…’ इस पर धोनी ने उन्हें सनैक्स दिखाए और चुपचाप आगे जाने का इशारा किया. इसके बाद हार्दिक चुपचाप हंसते हुए आगे निकल गए.

देखें ये शानदार वीडियो:-