ट्रेंडिंग
महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलों को गुरु रविशास्त्री ने दिया विराम
By Shubham - Jul 19, 2018 6:42 am
Views 2
Share Post

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने धोनी के संन्यास पर आ रही खबरों को दरकिनार किया है. उन्होंने बताया कि धोनी ने तीसरे वनडे के बाद अंपायर से गेंद टीम के गेंदबाजी कोच को दिखाने के लिए लिया था.

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरों को तूल पकड़ता देख मुख्य कोच रवि शास्त्री को सामने आना पड़ा. उन्होंने साफ किया की धोनी क्रिकेट खेलते रहेंगे और फिलहाल तो उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं. इस बात पर सफाई देने के साथ ही शास्त्री ने इसे बेहद निराशाजनक बताया.

इस तरह उड़ी सन्यास की हवा

ms_dhoni and ravi_shastri
Ms Dhoni and Ravi Shastri ( Pic source-google )

लीड्स में खेले गए वन-डे सीरीज के आखिरी मुकाबले के बाद मैदान से वापस लौटते समय धोनी ने अंपायर के बॉल मांगी थी जिसके बाद उनके संन्यास लेने की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. बताया जा रहा था धोनी गेंद मैच के यादगार को तौर पर साथ ले गए थे. यह इंग्लैंड में उनका आखिरी द्वीपक्षीय सीरीज हो सकता है लिहाज गेंद को पास रख ली थी.

जबकि इससे पहले धोनी ने जब टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लिया था. उस समय धोनी ग्राउंड से स्टंप्स उखाड़ कर याद के तौर पर घर ले गये थे. जिसके बाद अब अम्पायर से गेंद लेता देख वायरल हुए विडियो के बाद उनके सन्यास की अटकले लगायी जाने लगी थी.

और पढ़िए:- भारतीय महिला क्रिकेट को एक अलग मुकाम देती क्युटेस्त लेडी तेंदुलकर मंधाना

कोच के लिए ली थी माहि ने गेंद 

Ms dhoni
Ms dhoni ( pic source-google )

तीसरे वनडे के खत्म होने के बाद एमएस धोनी ने टीम के गेंदबाजी कोच भारत अरुण को दिखाने के लिए अंपायर से गेंद मांगी थी. धोनी भरत को गेंद की स्थिति दिखाना चाहते थे जिससे कि उनको मालूम हो सके आगे उनको सीरीज में कैसे खेलना है.

शास्त्री ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए धोनी के संन्यास की खबरों को बकवास बताया। उनका कहना था, ‘यह खबर बिल्कुल बकवास है और धोनी कहीं भी नहीं जा रहे हैं.’