ट्रेंडिंग
तीसरे और अंतिम वन-डे से पहले इंग्लैण्ड ने बुलाया इस खतरनाक खिलाड़ी को
By Shubham - Jul 16, 2018 6:55 am
Views 2
Share Post

इंग्लैण्ड और भारत के बीच तीन वन-डे मैचो की सीरीज में एक बार फिर से करो या मरो वाली स्थिति आ गयी है. टी-20 के बाद अब वन-डे सीरीज में भी भारतीय टीम ने लीड ले रखी थी. जिसके बाद अपने दूसरे मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद फ़ाइनल मुकाबला यानी की तीसरा वन-डे दोनों टीमो के बीच मंगलवार को हेडिंग्ले में खेला जाना है. जिसके चलते हर हाल में जीत दर्ज करने की कोशिश करने के लिए इंग्लैण्ड ने अपनी टीम में अहम बदलाव किया है.

james vince
james vince ( pic source-google )

इंग्लैंड बोर्ड ने तीसरे वनडे से पहले दो खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है जबकि उनकी जगह ससेक्स के इन फॉर्म बल्लेबाज जेम्स विन्स को टीम में शामिल किया है. दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद इंग्लैंड टीम से डेविड मलान और सैम कुरेन की छुट्टी हो गई है. मलान को इंग्लैंड लॉयन्स टीम में शामिल किया गया है जो इंडिया ए के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगा. उन्हें एलेक्स हेल्स के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया था

विन्स के घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए टीम के लिए चुना गया है. हैम्पशर के 27 साल के इस खिलाड़ी ने हाल ही में सीमित ओवरों के मैच में समरसेट के खिलाफ 109 और यॉर्कशायर के खिलाफ 171 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. विन्स भले ही टीम में शामिल हो गए हैं लेकिन उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना लगभग ना के बराबर ही है.

और पढ़िए:-  क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स में इस दर्शक ने खेला किस्मत पर दांव किया गर्लफ्रेंड को प्रोपोस

विन्स ने इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट, पांच वनडे और सात टी 20 मुकाबले खेले हैं. टेस्ट में जहां उन्होंने तीन अर्द्धशतक के साथ 548 रन बनाए हैं वहीं वनडे में उनके बल्ले से एक अर्द्धशतक के साथ कुल 104 रन निकले हैं.

इंग्लैंड टीम : ईयोन मोर्गन ( कप्तान), जेसन रॉय , जॉनी बेयरस्टा , जोस बटलर , मोईन अली , जो रूट , जैक बॉल , लियाम प्लंकेट , बेन स्टोक्स , आदिल राशिद , डेविड विली , मार्क वुड , जेम्स विन्स.