ट्रेंडिंग
IndvsEng: क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स में इस दर्शक ने खेला किस्मत पर दांव किया गर्लफ्रेंड को प्रोपोस
By Shubham - Jul 14, 2018 12:37 pm
Views 2
Share Post

भारतीय टीम इस समय क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले मैदान लॉर्ड्स में इंग्लैण्ड एक खिलाफ दूसरा वन-डे मैच खेल रही है. जैसा की आप सभी जानते है की लॉर्ड्स का ग्राउंड बहुत ही ऐतिहासिक है. इतना ही नहीं ये मैदान भारतीय टीम एक लिए काफी लकी भी रहा है.

भारतीय टीम का लकी मैदान लॉर्ड्स 

जी हाँ लकी इसलिए क्योंकि ये वही मैदान है जहां पर भारत ने पहला 1983 विश्वकप जीता था. उस समय कप्तान कपिल देव थे. इस विश्वकप में भारतीय टीम शुरू से काफी कमज़ोर मानी जा रही थी. जिसके चलते उसने दिग्गजों को गलत ठहराते हुए पिछले दो बार विश्व विजेता वेस्ट इंडीज को हराया था.

dada
Sourav ganguly ( pic source-google )

इसके बाद फिर 2002 में भारत के पूर्व कप्तान सौरव गाँगुली उर्फ़ दादा की कप्तानी में टीम इंडिया ने नेटवेस्ट सीरीज का फ़ाइनल मुकाबला जीता था. जिसको जीतने के बाद दादा ने अपनी टी-शर्त उतारकर धमाल मचा दिया था. जिसका जिक्र आज तक होता रहता है. ऐसे में सी लकी मैदान में एक भारतीय दर्शक ने भी अपनी किस्मत को इस लकी मैदान में आजमाया. जिसमे वो सफल भी हुआ.

आजमायी किस्मत किया प्रोपोस 

Man propose in lords
Man propose in lords ( pic source-google )

जी हाँ आज के मैच में भी कुलदीप ने आते ही 2 विकेट हासिल कर लिए थे. इस दौरान इंग्लैण्ड का स्कोर 152 रन पर 2 विकेट था. मगर इसी बीच एक दर्शक ने इस लकी मैदान में किस्मत को आजमाते हुए स्टेडियम में बैठे-बैठे अपनी गर्ल फ्रेंड को शादी के लिए प्रोपोस कर डाला. जैसे ही इस दर्शक ने प्रोपोस किया मैदान की बड़ी स्क्रीन पर इस द्रश्य को दर्शाया गया. जिसके बाद बाकी दर्शक समेत सभी खिलाड़ी इस जोड़ी को देखने लगे. इसके बाद दूसरी तरफ लड़की ने भी हाँ कर दी. तो दर्शक ख़ुशी के मारे फूलें नहीं समाया और दोनों ने कैमरे के सामने एक-दूसरे को गले लगाया. इस दौरान मैदान में मौजुद सभी दर्शकमैच छोड़ इस रोमियो और जुलिएट की जोड़ी को देखने लगे.

देखें विडियो:-