ट्रेंडिंग
खराब फॉर्म में होने के बावजूद भी बोले चेतेश्वर पुजारा : ‘मै हूँ प्लेयिंग 11 का हिस्सा’
By Shubham - Jul 27, 2018 7:57 am
Views 0
Share Post

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम में दूसरी दीवार बनकर ‘द वाल’ ( राहुल द्रविड़ ) की जगह लेने आये चेतेश्वर पुजारा इस समय फॉर्म में नहीं है. जिसके बाद ऐसे संकेत लगाये जा रहे है की ये दीवार अब कमज़ोर पड़ गयी है. जिसके बाद अब इनके टीम से बाहर होने तक के चांस नजर आने लगे है.

Cheteshwar Pujara
Cheteshwar Pujara ( Pic Source-google )

साल की शुरुआत में साउथ अफ्रीका दौरे के बाद से इंग्लैण्ड में काउंटी खेल रहे चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म अभी तक वापस नहीं आयी है. जिसके बाद उनसे जब सवाल पूछा गया की कही आप टेस्ट टीम की प्लेयिंग 11 से बाहर ना हो जाए. तो इसका करार जवाब देते हुए पुजारा ने साफ़ कर दिया की वो पहले टेस्ट मैच की प्लेयिंग 11 का हिस्सा है.

अपने हालिया प्रदर्शन पर पुजारा ने कहा, “कभी आप सफल होते हैं तो कभी असफल. ऐसे में अपने आप पर अधिक दवाब लेने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं होती. मुझे नहीं लगता अपने आप के अलावा किसी और को मुझे कुछ साबित करने की जरूरत है. मुझे पता है मैंने काउंटी क्रिकेट और इंडिया ए की तरफ से काफी रन बनाए हैं। शतक बनाना ही हमेशा जरूरी नहीं होता है. इस तरह भारत की दूसरी भ्स्क्ति हुई दीवार ने एक बार फिर से खड़े होने की कसम खा ली है.

और पढ़िए:- जब गब्बर के बेटे ने भुवनेश्वर कुमार से कहा, तुम्हारा समय खत्म नुपुर है अब मेरी बीवी !

टीम में अपने रोल पर पुजारा ने बताया, मेरी टीम मैनेजमेंट से बात हुई है और उन्होंने मुझे बिल्कुल साफ किया है कि मेरा रोल क्या है. टेस्ट का खेल वनडे क्रिकेट की तरह से नहीं होता जहां आपको अलग-अलग रणनीति बनानी होती है. मुझे बस रन बनाना है चाहे जैसे भी हो, बस यही मेरा रोल है.