ट्रेंडिंग
जब गब्बर के बेटे ने भुवनेश्वर कुमार से कहा, तुम्हारा समय खत्म नुपुर है अब मेरी बीवी !
By Shubham - Jul 21, 2018 8:06 am
Views 1
Share Post

टीम इंडिया के गब्बर( शिखर धवन ) का बेटा जोरावर भी काही जबर है. अक्सर वो अपनी हरकतों के लिए सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना रहता है. वो टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी के साथ खेलता व मस्ती करता है. किसी भी खिलाड़ी से वो बिल्कुल भी नहीं डरता है बल्कि इसके विपरीत सभी खिलाड़ी जोरावर से डरते है. इतना ही नहीं नन्हा सा जोरावर बहुत बड़ी-बड़ी बाते भी करता है. जिसके चलते हाल ही में टीम इंडिया के स्विंग सरताज भुवनेश्वर कुमार ने जोरावर से जुडी एक दिलचस्प घटना का खुलासा किया है.

भुवी ने गौरव कपूर के शो ‘ब्रेक फ़ास्ट विथ चैम्पियंस’ में इंटरव्यू के दौरान कहा की, “एक बार जब वह मेरी पत्नी नुपूर के साथ खेल रहा था, मैंने उससे कहा कि वह मेरी पत्नी है उसे परेशान मत करो. इसपर जोरावर ने जवाब देते हुए कहा कि अभी नूपुर मेरी पत्नी है, आपका टाइम रविवार से शुरू होगा. मैं यह सुन कर हैरान रह गया.”

भुवी कहते हैं कि जोरावर अन्य बच्चों से अलग है. वह थोड़ा शरारती भी है. एक बार शिखर धवन ने टी -20 अभ्यास सत्र के दौरान अपने बेटे ज़ोरवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसे शीर्षक दिया, “कभी तो कोई बात मान लिया कर भाई. (कभी तो मेरी बात सुन).”

इस पोस्ट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अभी जोरावर कितनी शरारतें करता है. हालांकि सोशल मीडिया पर जोरावर की आपको कई कहानियां मिल जायेंगी. जब यह मूड में रहता है तो अपने पापा की तरह रहता है. यानी एक दम गब्बर स्टाइल में.

और पढ़िए:- इंग्लैण्ड से आते ही दोस्त की शादी में पहुंची ‘धोनी फैमिली’, युवराज को देख चौक जायेंगे आप

इतना ही नहीं टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा और जोरावर भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. जोरावर टीम इंडिया में रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका के बेहद करीब हैं. मौका मिलते ही रोहित और जोरावर खेलने का समय निकाल लेते हैं.