ट्रेंडिंग
विराट कोहली ने एक विडियो के जरिये बताया सेल्फी लेना है तो 6 जून को मिलो इस जगह पर
By Shubham - Jun 5, 2018 1:07 pm
Views 1
Share Post

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भले ही इन दिनों चोट के चलते क्रिकेट से दूर हो. मगर ऐसे में वो फैंस तक हर जानकारी पहुंचाते रहते है. ऐसे में कोहली ने एक विडियो पोस्ट किया है. जिसके जरिये वो फैंस को कल( यानी की 6 जून को) मैडम तुसाद म्यूजियम में फैंन को सेल्फी लेने के लिए बुलाया है. अब ऐसे में आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा की भला कोहली कैसे सेल्फी लेने कैसे बुला सकते है.

बता दे की गर्दन में चोट की वजह से आराम कर रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का पुतला 6 जून से मैडम तुसाद म्यूजियम नजर आएगा. कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया है. उसमें उन्होंने कहा की वह यह खबर देने को काफी उत्साहित हैं. 6 जून से उनका पुतला मैडम तुसाद म्यूजियम नजर आएगा. जो भी फैंन सेल्फी लेने की चाह रखते हैं वहाँ आ कर आराम से सेल्फी ले सकते है.

Come 6th of June, let’s play statue! 😉 Excited to be at #MadameTussauds 😃 #TussaudsDelhi @madametussaudsdelhi @madametussauds

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली से पहले भी कई कई भारतीय दिग्गज क्रिकेटर्स का पुतला यहां लगाया जा चुका है. विराट कोहली अब सचिन तेंदुलकर और कपिल देव जैसे दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

virat-kohli-and-david-warner-insta
virat-kohli-and-david-warner-insta

कोहली को इस वीडियो पर बॉल टैंपरिंग मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, ”क्या मुझे सच्ची तस्वीर मिल सकती है कृपया.” वार्नर ने कोहली के सेल्फी वाले पोस्ट पर ऐसा इसलिए लिखा क्योंकि उनका मतलब उनके साथ सच्ची में सेल्फी लेने से था.