ट्रेंडिंग
इस बॉलीवुड हसीना के दिल पर हार्दिक करते है राज, बस एक हाँ का है इंतज़ार
By Shubham - Jun 22, 2018 1:21 pm
Views 16
Share Post

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन सदियों से चला आ रहा है. हिन्दुस्तान के कई शानदार क्रिकेटरो ने बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं के दिल पर राज किया है. उदाहरण के तौर पर शर्मिला टैगोर, रीना रॉय, संगीता बिजलानी और अनुष्का शर्मा जैसी पॉपुलर अभिनेत्रियां हैं, जिन्होने क्रिकेटर से शादी ककरे सुर्खियाँ बटोरी. इसी कड़ी में अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम आ गया है. जिनके दिल पर एक और भारतीय खिलाड़ी राज करने लगा है.

Rakul Preet singh
Rakul Preet singh ( pic source-google )

जी हाँ टोलीवुड से बॉलीवुड तक धमाल मचा चुकी हसीना रकुल प्रीत की ख़ूबसूरती के लाखो लोग दीवाने है. मगर इस हसीना का दिल भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पर आ गया है. वे हार्दिक को इतना पसंद करती है की उनसे शादी तक करना चाहती है.

Rakul Preet singh
Rakul Preet singh ( pic source-google )

रकुल प्रीत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी बल्लेबाजी की दीवानी हैं इतना ही नही वो हार्दिक को बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं. रकूल ने आगे कहा कि वे हार्दिक से शादी करना चाहती हैं क्योंकि वे हार्दिक से बहुत प्यार करती है.

ऐसे में अपनी स्वैग लाइफ का आनंद उठा रहे हार्दिक इस समय टीम इंडिया के मोस्ट एलिजबल बैचलर हैं जिनके साथ लव अफेयर्स के चर्च काफी सुनने को मिलते रहते है. हालांकि सी हसीना के प्यार के इजहार का जवाब अभी तक हार्दिक पंड्या ने नहीं दिया है. मगर फैन्स को हार्दिक के इस मामले में जवाब का बेसब्री से इंतज़ार है.  

Rakul Preet singh
Rakul Preet singh ( pic source-google )

रकुल प्रीत का नाम कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा जा चुका है लेकिन उन्होंने आज तक किसी एक्टर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. हार्दिक पांड्या खुशनसीब हैं कि उनके लिए इतनी हसीन अभिनेत्री का प्रपोजल आया है, अब देखते हैं आगे क्या होने वाला है.

और पढ़िए:- क्रिकेट में पहली बार सर में चोट लगने के कारण इस खिलाड़ी को मिला रिप्लेसमेंट

आखिर कौन है रकुल प्रीत

Rakul-Preet-Singh
Rakul-Preet-Singh ( pic source-google )

10 अक्टूबर, 1990 को नई दिल्ली में जन्मी रकुल प्रीत सिंह मूलरूप से पंजाबी हैं. मगर इन्हें ज्यादातर साउथ सिनेमा की तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में देखा गया है. इसके अलावा रकुल ने कुछ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. मॉ़डलिंग और एक्टिंग के अलावा रकुल नेशनल लेवल की गोल्फ प्लेयर भी रही हैं और अभी भी वे कभी-कभी गोल्फ शौक के रूप में खेलती हैं. साउथ सिनेमा और बॉलीवुड में मिलाकर रकुल ने ध्रुवा, सारैनोडु, अय्यारी, यारियां, स्पाइडरस, थीरन अधिगारम, विनर, जैसी तमाम फिल्मे कर के. अपने अभिनय का लोहा फिल्म जगत में मनवा रखा है.