ट्रेंडिंग
चोट के बाद मैदान में खतरनाक घायल शेर के अंदाज में वापसी की बेन स्टोक्स ने
By Shubham - Jul 6, 2018 12:58 pm
Views 1
Share Post

चोट के बाद इंग्लैण्ड के हरफन-मौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने घायल शेर की तरह मैदान पर वापसी की है. जिसके चलते स्टोक्स ने 90 रनों की धमाकेदार पारी खेली. डरहम टीम की ओर से घरेलू टी-20 टूर्नामेंट में खेल रहे स्टोक्स ने 68 गेदों पर 8 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 90 रन बनाए. इस मैच के जरिए स्टोक्स छह हफ्ते बाद मैदान पर उतरे हैं. ऐसे में अब बेन के इस खतरनाक स्टोक्स को देखने एक बाद ये कहा जा सकता है की वो भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से वापसी कर सकते है.

पाक के खिलाफ हुए थे चोटिल 

stokes
Ben stokes ( pic source-google )

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद टीम से बाहर होने के बाद स्टोक्स चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज भी नहीं खेल पाए. बता दें कि स्टोक्स डरहम के लिए बतौर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज खेल रहे हैं. इसी वजह से मैच के दौरान उन्होंने गेंदबाजी नहीं की.

और पढ़िए:- भारत के हिटमैन रोहित शर्मा ने जब कार्तिक से बल्ला मांग कर खेली सबसे बड़ी पारी

इंग्लैंड टीम भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच हार गई है. इंग्लैंड को आज भारतीय टीम के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच कार्डिफ में खेलना है. स्टोक्स की टीम में वापसी इंग्लैंड के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी लेकिन उसके लिए दूसरा टी-20 मैच जीतना होगा वर्ना सीरीज मेजबान टीम के हाथ से निकल जाएगी.

स्टोक्स के साथ एक और ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस वोक्स को भी चोट की वजह से भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर किया गया था. हालांकि स्टोक्स को टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में जगह दी गई है, जबकि वोक्स वनडे सीरीज से भी बाहर हैं.