ट्रेंडिंग
पापा धोनी नहीं बल्कि चाचू हार्दिक के लिए चीयर करती नजर आयी जीवा, देखें विडियो
By Shubham - Jun 30, 2018 7:59 am
Views 1
Share Post

भारतीय टीम इस समय यू.के दौरे पर है. जहां उसने दौरे की शुरुआती दो मैचो की आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीत ली है. इस सीरीज में भारत ने एक तरफा अंदाज में आयरलैंड को दोनों मैच हराए. जिसमे भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी आखिरी के पलों में शानदार खेल दिखाया. हाल ही में पिछले मैच में हार्दिक ने 9 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली. जिस दौरान पंड्या ने 4 छक्के मारे. हार्दिक के इस तरह के तूफानी खेल के बाद अब उन्हें एक नयी चियरलीडर मिल गई है.

जी हाँ हार्दिक को चीयर करने वाली एक नन्ही चियरलीडर और कोई नहीं बल्कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा है. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें जीवा हार्दिक के लिए चियर करती दिख रही हैं. हार्दिक ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा है कि, “लगता है कि मुझे अपने लिए एक चियरलीडर मिल गई है.”

Oh I think that I found myself a cheerleader 🎵 🎶🎵🎶🎵🎶 @zivasinghdhoni006 😍❤️👼Video courtesy: @sakshisingh_r

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के दौरान हर मैच में धोनी के साथ रही जीवा फिलहाल भारत में ही हैं. जबकि पापा धोनी भारतीय टीम के साथ यूके दौरे पर हैं. जहां टीम इंडिया ने आयरलैंड को 2-0 से टी20 सीरीज हराई है और अब उनकी निगाहें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज पर हैं.

और पढ़िए:- भारत के खिलाफ अंग्रेजो की टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई वापसी

भारत-इंग्लैंड सीरीज 3 जुलाई से शुरू होगी. सीरीज का पहला टी20 मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा. बाकी दो मैच 6 जुलाई को कार्डिक और 8 जुलाई को ब्रिस्टल में आयोजित होंगे. टी20 सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज और फिर अंत में पांच मैचो की लंबी टेस्ट सीरीज खेली जानी है.