ट्रेंडिंग
भारत के खिलाफ अंग्रेजो की टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई वापसी
By Shubham - Jun 29, 2018 12:59 pm
Views 2
Share Post

भारतीय टीम इस साल की अपनी दूसरी ओवरसीज सीरीज खेलने यु.के दौरे पर गयी हुई है. जिसके चलते अब इंग्लैण्ड ने भी टी-20 के बाद वन-डे टीम का ऐलान कर दिया है. जिसमे चोट के बाद उनके स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स वापसी कर रहे है.  

बता दे की पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज के दौरान स्टोक्स की हैमिस्‍ट्रंग में चोट आया गयी थी. जिसके कारण वो टीम से बाहर चल रहे थे. ऐसे में लगभग पांच हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद  स्टोक्स मैदान में वापसी करेंगे.

stokes
ben stokes ( pic source-google )

हालांकि स्टोक्स अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए है. जिसके चलते वो भारत के खिलाफ खेलने से पहले घरेलू सीजन के टी-20 ब्लास्ट में मैदान में उतरेंगे. इसके साथ भारत के खिलाफ अंतिम तीसरे टी-20 मैच में वापसी कर सकते है. वही तीन मैचो को टी-20 सीरीज के पहले दो मैचो में उन्हें शामिल नहीं किया गया है. स्टोक्स टी20 ब्लास्ट में डरहम की तरफ से 5 जुलाई को यॉर्कशायर के खिलाफ मैच में बतौर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज ही खेलेंगे.

भारतीय टीम का इंग्लैंड दौरा 3 जुलाई को पहले टी20 मैच के साथ शुरू होगा. टीम इंडिया इंग्‍लैंड दौरे पर तीन टी-20, तीन वनडे और पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

इंग्‍लैंड की 14 सदस्‍यीय वनडे टीम इस प्रकार है :

इयोन मोर्गन (कप्‍तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्‍टो, जेक बॉल, जोस बटलर, टॉम कुरेन, एलेक्‍स हेल्‍स, लियाम प्‍लंकेट, आदिल राशिद, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्‍टोक्‍स, डेविड विली और मार्क वुड।