ट्रेंडिंग
जब धोनी की नन्ही परी जीवा ने बस ड्राईवर बन चाचू हार्दिक को करायी सैर
By Shubham - Jul 6, 2018 6:28 am
Views 1
Share Post

दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर से ख़िताब अपने नाम किया. जिसमे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपनी कप्तानी का लोहा मनवाया. ऐसे में धोनी के फैंस उन्हें दिल-ओ-जान से चाहते है. जितना प्यार वो धोनी से करते है ठीक उतना ही उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा का भी सम्मान करते है. इस बार आईपीएल के दौरान जितना धोनी सुर्खियों में रहे ठीक पापा के बराबर बेटी भी सोशल मीडिया पर धूम मचाती नजर आयी.

वो हर मैच के दौरान पापा के साथ नजर आई. यहाँ तक की टीम जब आईपीएल ख़िताब जीतकर जश्न में व्यस्त थी तो वही धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मैदान में खेलने में व्यस्त थे. वही टीम इंडिया के खिलाड़ी भी जीवा को बहुत पसंद करते है तो वही जीवा भी सबके नाम जानती है. जिसके चलते हाल ही में जीवा आयरलैंड दौरे के दौरान हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया तो जीवा भी उन्‍हें चियर करती नजर आई थी. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में जीवा को दिखाया गया था, जिसमें वो कह रही थी, “कम ऑन हर्दिक..कम हॉन”

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on

और पढ़िए:- भारत से बुरी तरह हारने के बाद भी इंग्लैण्ड ने मनाया जश्न, जानिये वजह

इसके बाद एक बार फिर जीवा के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से हार्दिक के साथ एक फोटो शेयर किया गया है. इस फोटो में जीवा एक छोटी बस चलाती हुई नजर आ रही है और पिछली सीट पर हार्दिक पांड्या बैठे हुए हैं. बस का साइज काफी छोटा है, जिसमें हार्दिक ने खुद को फिट कर लिया है. हार्दिक और जीवा बाहर कैमरे को पोज दे रहे हैं.