ट्रेंडिंग
भारत से बुरी तरह हारने के बाद भी इंग्लैण्ड ने मनाया जश्न, जानिये वजह
By Shubham - Jul 4, 2018 8:07 am
Views 3
Share Post

भारत ने अपने यु.के दौरे पर विजयी अभियान को जारी रखते हुए इंग्लैण्ड को मात दे दी है. जिसके चलते तीन मैचो की टी-20 सीरीज में भारत ने 1-0 से बढत हासिल कर ली है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया का क्ल्लीन स्वीप करने के बाद इंग्लैण्ड की बुरी तरह हार हुई. जिसके बाद हार के कारण जहाँ एक ओर इंग्लैण्ड के दर्शकों का चेहरा उतरा हुआ था वही दूसरी तरफ टीम के खेमे में जश्न का मौहाल देखने को मिला.

जी हां, बीते दिन इंग्लैंड की टीम के इकलौते सफल बल्लेबाज़ जोस बटलर ने टीम इंडिया से हारने के बाद भारतीय समयानुसार देर रात करीब 2 बजे अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में पूरी इंग्लैंड की टीम ड्रेसिंग रूम में एक साथ जश्न मनाती दिख रही है. इस वीडियो में जोस बटलर के अलावा मोइन अली, सैम कुरम, जेसन रॉय और जो रूट भी नज़र आ रहे हैं.

दरअसल ये जश्न है फीफा विश्वकप में बीती रात इंग्लैंड फुटबॉल टीम की जीत का. कल रात इंग्लैंड की टीम ने कोलंबिया को 4-3(1-1) से हराकर फुटबॉल विश्वकप के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है.

और पढ़िए:- इंगलैंड के सबसे खतरनाक बल्लेबाज जोस बटलर को इन तीन मंत्रो से रोकेगी टीम इंडिया !

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को भले ही कल रात भारतीय टीम से हार मिली हो लेकिन उनकी फुटबॉल टीम ने क्रिकेट टीम को जश्न मनाने का एक मौका दे दिया. जिसके चलते क्रिकेट खिलाड़ी पूरे जोश-फरोश से चीयर करते दिखे.

देखें वीडियो:

#InEricDierWeTrust #itscominghome @england

A post shared by Jos Buttler (@josbuttler) on