ट्रेंडिंग
इमरान के प्रधानमंत्री बनने के बाद अकरम बन सकते है पीसीबी के चेयरमैन
By Shubham - Jul 27, 2018 10:40 am
Views 5
Share Post

पाकिस्‍तान में 25 जुलाई को हुए आम चुनाव में हरीक-ए-इंसाफ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी. जिसके नेता पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान है. इमरान का पाकिस्‍तान पीएम बनना लगभग तय है. दूसरी ओर उनके साथी पूर्व ऑलराउंडर वसीम अकरम पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन बनने की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं.

Wasim Akram
Wasim Akram and Imran Khan ( Pic Source-google )

इस समय पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी हैं. सेठी 2013 और 2014 में भी पीसीबी के चेयरमैन रह चुके हैं. उनके बाद पीसीबी एक्‍जुक्टिव कमेटी ने शहरयार खान को 2014 में चेयरमैन बनाया. पिछले साल सेठी पीसीबी के 30वें चेयरमैन बने थे.

अकरम के परिवार के सदस्‍यों ने बताया है कि इस पूर्व कप्‍तान के पास पीसीबी के चेयरमैन बनने का सुनहरा मौका है.

वेबसाइट क्रिकट्रेकर डॉट कॉम के मुताबिक अकरम के परिजनों ने कहा, ‘ हां, वसीम पीसीबी के चेयरमैन बनने की होड़ में सबसे आगे हैं. जब ये दोनों लीजैंड एक साथ क्रिकेट खेलते थे तभी से अकरम का आईके (इमरान खान) के साथ ताल्‍लुकात अच्‍छे हैं. अब ये दोनों देश को नई उंचाई पर ले जाना चाहते हैं.’

और पढ़िए:- टेस्ट टीम में चयनित होने के बाद आदिल राशिद ने पूर्व कप्तान माइकल वान को बताया मुर्ख

चुनाव में अकरम ने इमरान का दिया था साथ 

हाल में पाकिस्‍तान में संपन्‍न आम चुनाव में इमरान खान को अपने साथी क्रिकेटर अकरम से भी भरपूर सहयोग मिला. पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपने कप्तान का समर्थन करते हुए अपने ऑफिशिल टिवटर हैंडल पर लिखा कि हम 1992 में इमरान खान की कप्तानी में विश्व विजेता बने थे और अब बारी है एक नया पाकिस्तान बनाने की, जो कि एक महान लोकतंत्र देश भी बने.