ट्रेंडिंग
क्रिकेट के मैदान से दूर शेरो के साथ खेलते पाये गये सर जडेजा
By Shubham - Jul 2, 2018 7:03 am
Views 0
Share Post

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा हाल ही में कुछ समय से भारत की वन-डे टीम से बाहर चल रहे है. जिसके चलते जहां एक तरफ भारतीय टीम इंग्लैण्ड दौरे पर व्यस्त है. वही दूसरी तरफ सर जडेजा जंगल में मंगल करते नजर आ रहे है.

जी हाँ जडेजा इन दिनों घुड़सवारी और शेरो को खाना खिलाते हुए दिखायी दे रहे है. जडेजा अक्सर शेरों के साथ सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ऐसे में जडेजा ने अपने फॉर्महाउस की एक वीडियो शेयर की है जहां एक शेरनी को टहलते हुए देखा जा सकता है.

इससे पहले जडेजा शेरों के साथ सेल्फी लेने की वजह कानूनी पचड़े में भी फंस चुके हैं. गीर के जंगल में शेर के साथ सेल्फी मामले में उनपर 2000 हजार रुपये का जुर्माना भी लग चुका था. यह जुर्माना वन विभाग ने लगाया था.

गीर के जंगल में शेर के साथ तस्वीर पर पाबंदी है. बावजूद इसके रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के साथ जीप से नीचे उतरकर सेल्फी ली थी. इस सेल्फी के वायरल होने के साथ ही वन विभाग ने क्रिकेटर के खि‍लाफ जांच के आदेश दिए थे.

और पढ़िए:- ट्राई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान लड़ेंगे नंबर एक की लड़ाई

अफ्रीका में भी की इसी तरह की हरकत 

इतना ही नहीं साउथ अफ्रीका दौरे पर जडेजा जंगल सफारी में रोहित और रहाणे के साथ घूमने गये थे. जिसमे उनकी पत्नियां भी साथ थी. ऐसे में सर जड़ेजा ने वहा शेर देख-कर अजीबो गरीब आवाजे निकालनी शुरू कर दी थी. जिसके बाद से रोहित शर्मा और रहाणे ने उनके साथ दोबारा कही न जाने की कसम खा ली है. इस बात का खुलासा यूट्यूब के चैट शो ‘व्हाट द डक’ में खुद दोनों खिलाड़ियों ने किया था.