ट्रेंडिंग
ज़हीर खान बोले पिच से अगर मदद न मिली तो नाकमयाब है जेम्स एंडरसन
By Shubham - Jul 26, 2018 10:18 am
Views 1
Share Post

भारत पर इंग्लैण्ड के बीच आगमी 1 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है. जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मनना है कि इंग्‍लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेेेेम्‍स एंडरसन अब उस दौर में पहुंच गए हैं जहां उन्‍हें विकेट निकालने के लिए पिच से मदद चाहिए.

James-Anderson
James-Anderson ( Pic Source-google )

इस सीरीज में भारतीय बल्‍लेबाजों के लिए एंडरसन से निपटना काफी बड़ी चुनौती होगी. एंडरसन पिछले कुछ महीनों से चोटिल हैं और वे फिट होने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. हाल में एंडरसन ने कहा था कि वो भारत के खिलाफ इस सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्‍होंने कहा था कि वो इस सीरीज के लिए पिछले 3 महीने से तैयारी कर रहे हैं.

एंडरसन कंधे की चोट से उबर रहे हैं. वो भारत के खिलाफ 5 टेस्‍ट खेल पाएं इसको लेकर अब भी सवाल है. हालांकि हमेशा की तरह सीरीज शुरू होने से पहले मेजबानों की ओर से अब माइंडगेम शुरू हो चुका है.

वेबसाइट मिड डे डॉट कॉम के मुताबिक जहीर खान ने कहा, ‘एंडरसन करियर के उस दौर में पहुंच गए हैं, जहां उन्हें पिच से मदद चाहिए. अगर पिच में उनके लिए मदद हुई तो वो खतरा बन सकते हैं, लेकिन उनके लिए मदद नहीं हुई तो हो सकता है दो टेस्ट मैच के बाद टीम में उनके जगह पर भी सवाल उठने लगे.’

और पढ़िए:- इंग्लैंड के बल्लेबाज जोश बटलर के लिए गाली बनी लकी, अब खड़ी हो सकती है मुसीबत

भारत के खिलाफ चुनौती का है इंतजार

इंग्‍लैंड की मौजूदा टीम में सबसे अनुभवी गेंदबाज के रूप में शामिल जेम्‍स एंडरसन ने हाल में कहा था कि उन्‍हें भारत के खिलाफ चुनौती का इंतजार है. उन्‍होंने कहा था कि टेस्‍ट सीरीज में इंग्लैंड के सीनियर खिलाड़ियों पर अच्छे प्रदर्शन का दारोमदार होगा. उन्होंने कहा, ‘हम पर अच्छे प्रदर्शन की जिम्मेदारी है क्योंकि हम सीनियर खिलाड़ी हैं. मेरी स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ अच्छी साझेदारी रही है और हम उस तालमेल को आगे भी कायम रखना चाहेंगे.’