ट्रेंडिंग
टीम होटल में लड़की लाने पर इस श्रीलंकाई खिलाड़ी को लगा 6 मैचो का बैन
By Shubham - Jul 27, 2018 11:16 am
Views 1
Share Post

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) बोर्ड ने आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुणातिलका पर छह मैच का बैन लगा दिया है. इस बैन के बाद गुणतिलका साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज और एकमात्र टी 20 से बाहर हो गए हैं.

Danushka Gunathilaka
Danushka Gunathilaka (Pic Source-google )

पुलिस गुणतिलका के होटल के कमरे में नॉर्वे की महिला के साथ कथित रेप के आरोपों की जांच कर रही है. 27 साल के गुणतिलका से पुलिस ने मंगलवार को पूछताछ की थी. उनके दोस्त संदीप जूड सेलिहा पर टीम होटल के कमरे में नॉर्वे की दो महिलाओं में से एक के साथ रेप करने का आरोप है.

पुलिस ने कहा कि गुणतिलका पर आरोप नहीं लगाए गए हैं लेकिन क्रिकेट बोर्ड की सुनवाई में उन्हें टीम अनुशासन और कॉन्ट्रैक्ट की नियमों के उल्लंघन का दोषी पाया गया है. कहा जा रहा है कि यह घटना श्रीलंका की साउथ अफ्रीका पर टेस्ट मैच में जीत से कुछ देर पहले घटी थी.

और पढ़िए:- 2019 विश्वकप के बाद थम जायेगी डेल स्टेन की रफ़्तार किया सन्यास का ऐलान !

एसएलसी के नियमों के अनुसार मैचों के दौरान खिलाड़ियों को होटल के अपने कमरे में रहना होगा और वे किसी मेहमान को नहीं बुला सकते हैं.बोर्ड ने बयान में कहा, ‘‘श्रीलंका क्रिकेट ने खिलाड़ियों की आचार संहिता और अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन करने के लिए दनुष्का गुणतिलका को छह अंतरराष्ट्रीय मैचों से निलंबित करने का फैसला किया है.’’