ट्रेंडिंग
केवल 12 मिनट में जीत दर्ज करके क्रिकेट जगत में इस टीम ने फैला दी हलचल
By Shubham - Jul 24, 2018 1:13 pm
Views 2
Share Post

पूरी दुनियां में क्रिकेट के अनगिनत फैन है. जिसके पीछे का कारण इसमें आये दिन होने वाली अनिश्चिततायें है. क्रिकेट के मैदान में किस पल क्या घट जाए. इस बात का अंदाजा लगाना नामुमकिन है. कुछ ऐसा ही अब अजीबो-गरीब कारनामा इंग्लैण्ड के मैदान से सुनने को मिला है. जिसमे एक टीम ने महज 12 मिनट में मुकाबला अपने नाम कर लिया.

जी हाँ लंदन की क्रिकेट टीम बेकनहम 152 साल पुराने इतिहास के सबसे छोटे स्कोर पर पवेलियन लौट गयी. शेफर्ड नीम केंट क्रिकेट लीग में खेला गया यह मुकाबला महज 61 मिनट में खत्म हो गया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए बेकनहम क्रिकेट क्लब की टीम 11.4 ओवर में महज 18 रन पर ढेर हो गई. टीम की ओर से तीन बल्लेाजों ने चार रन बनाए तो पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए. बेकनहम क्रिकेट क्लब के 152 साल के इतिहास में ये सबसे छोटा स्‍कोर है. जवाब में बेक्सले की टीम ने महज 12 मिनट में 10 विकेट से जीत दर्ज कर ली.

बेक्सले की ओर से केलम मैकिलोड ने 6 ओवर में पांच रन देकर छह बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया तो वहीं जेसन बेन ने 5.3 ओवर में 12 रन देते हुए चार विकेट झटके. बेकनहम के लिए सबसे बड़ी पार्टनरशिप पांच रनों की रही जो कि पहले विकेट के लिए हुई थी.

और पढ़िए:- इंग्लैण्ड के गेंदबाज जेम्स एंडरसन के लिए भारत के खिलाफ सीरीज नहीं है एशेज से कम

19 रन के छोटे लक्ष्य को बेक्सले ने 12 मिनट में 3.3 ओवर में बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया.

देखें स्कोरकार्ड:-