Uncategorized
सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन को धोनी ने अपने घर बुलाकर कराया लंच
By Cricshots Team - Jun 2, 2018 8:57 am
Views 30
Share Post
Sudhir Gautam, at dhoni farm house
Sudhir Gautam, at dhoni farm house

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी जो भी करते हैं वो मिसाल बन जाती है। क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे धोनी इन दिनों अपने रांची के फार्महाउस में फैमिली के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। धोनी ने सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर को अपने घर पर लंच पर इनवाइट किया। सुधीर ने धोनी के परिवार के साथ बैठकर लंच किया।

सुधीर ने धोनी के परिवार के साथ लंच करते हुए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाला और लिखा कि स्पेशल दिन कैप्टन कूल के साथ। फॉर्म हाउस पर सुपर फैमिली के साथ सुपर लंच। शुक्रिया एमएस धोनी और साक्षी दी। आईपीएल की जीत के बाद आराम करते हुए कप्तान।

आपको बता दें 27 मई को आईपीएल फाइनल में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा किया था। 28 मई को धोनी पूरी टीम के साथ चेन्नई गए और फिर 29 मई को रांची वापस पहुंचे।

वहीं अब धोनी को आयरलैंड के साथ होने वाले 2 टी-20 मैचों के दौरान हम उन्हें एक्शन में देख सकते हैं। जिसके बाद टीम इंग्लैंड टूर के लिए रवाना होगी जहां टीम को 3 टी-20, 5 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलने हैं। आपको बता दें कि इस बार के आईपीएल में धोनी ने 16 मैचों में 455 रन बनाएं।