आईपीएल 2018
IPL 2018: कोटला में आज सम्मान की लड़ाई में उतरेंगी दिल्ली और बेंगलुरु की टीमें, जानिए क्या हो सकती है संभावित 11
By Cricshots Team - May 12, 2018 9:04 am
Views 2
Share Post
RCB
RCB

आईपीएल का मौजूदा सत्र ना तो दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ठीक गुजरा है और ना ही रॉयल चैलेंजर्स के लिए। ऐसे में अब इन दोनों टीमों की निगाहें आज दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में जीत के साथ थोड़ा सम्मान हासिल करने पर होंगी। मुकाबला रात आठ बजे से खेला जाएगा जहां एक तरफ युवा कप्तान श्रेयस अय्यर तो दूसरी तरफ अनुभवी विराट कोहली पर जबरदस्त दबाव होगा।

दिल्ली ने तोड़ा है दिल

पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी डेयरडेविल्स का लक्ष्य इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ हार का क्रम तोडऩे का होगा। दिल्ली को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के खिलाफ 17 अप्रैल, 2016 के बाद लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पिछले मुकाबले में ऋषभ पंत की जोरदार शतक के बावजूद दिल्ली को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी। उसका पिछले पांच वर्षों से चला आ रहा खराब प्रदर्शन मौजूदा सत्र में भी बरकरार रहा है। पांच वर्षों से वह शीर्ष पांच में जगह बनाने में असफल रही है। इस संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स 11 मैचों में महज तीन जीत ही दर्ज कर सकी है और वह छह अंकों के साथ तालिका में अंतिम स्थान पर मौजूद है।

संभावित 11

श्रेयस अय्यर (कप्तान)पृथ्वी शॉजेसन रॉय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, लियाम प्लंकेट, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट, हर्षल पटेल, शाहबाज नदीम।

किस्मत के मारे, विराट के सितारे

वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलंजर्स की स्थिति भी अच्छी नहीं है। साल बदला, सत्र बदला, कुछ खिलाड़ी भी बदले लेकिन अगर कुछ नहीं बदला तो रॉयल्स का प्रदर्शन। मौजूदा सत्र में आरसीबी भी दस मैचों में केवल तीन जीत दर्ज कर सकी है। वह छह अंकों के साथ तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर मौजूद है।

संभावित 11

विराट कोहली (कप्तान)एबी डिविलियर्सब्रेंडन मैकुलम, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मनदीप सिंह, कॉलिन डि ग्रैंडहोममोहम्मद सिराजटिम साउदीवाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव।