ट्रेंडिंग
भारतीय टीम में वापसी करने वाले अंबाती रायडू का टूटा सपना नहीं जा पायेंगे इंग्लैण्ड
By Shubham - Jun 16, 2018 7:29 am
Views 1
Share Post

भारतीय क्रिकेट टीम में दो साल के बाद वापसी करने वाले मध्यक्रम के शानदार बल्लेबाज अंबाती रायडू के लिए एक बुरी खबर है. भारत के आगामी इंग्लैण्ड दौरे से पहले सभी खिलाड़ियों का यो-यो फिटनेस टेस्ट हुआ. जिसमे रायडू फेल हो गये. ऐसे में खबर आ रही है की अब उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाय जा सकता है. ऐसे में अब उनकी जगह कौन सा खिलाड़ी लेगा, नाम अभी तक सामने नहीं आया है.

सभी खिलाड़ी फिट रायडू अनफिट

Ambati Raydu
Ambati Raydu ( pic source-google )

गौरतलब है भारतीय टीम के हर एक दौरे से पहले खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस का इम्तिहान देना होता है. जिसमे इंग्लैण्ड जाने से पहले कल सभी खिलाड़ियों का बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में यो-यो टेस्ट लिया गया. इसमें कप्तान विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, और जसप्रीत बुमराह जैसे तमाम खिलाड़ी मौजुद थे. जिसके बाद हुए फिटनेस अभ्यास में इन सभी खिलाड़ियों ने अपना-अपना टेस्ट पास कर लिया.मगर अंबाती रायडू अपना फिटनेस टेस्ट पास करने में नाकमयाब रहे. जिसके बाद उनका टीम से बाहर जाना तय माना जा रहा है.

और पढ़िए:- भारत बनाम अफगानिस्तान टेस्ट मैच में महज 109 रन में ढेर हुए अफगानी, बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

आईपीएल के जरिये मिला ईनाम

ambati rayudu
ambati rayudu ( pic source-google )

बता दे की आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अंबाती रायडू ने शानदार बल्लेबाजी की. जिसके चलते उनका चयन भारत के इंग्लैण्ड दौरे के लिए वन-डे टीम में हुआ था. जिसके बाद से वो अपने इंग्लैण्ड दौरे को लेकर काफी खुश नजर आ रहे थे. मगर यो-यो टेस्ट के कर्ण उनकी ख़ुशी अब गम में बदलती दिखायी दे रही है. ऐसे में अब उनका इंग्लैण्ड जाना लगभग नामुमकिन माना जा रहा है. रायडू ने चेन्नई के लिए आईपीएल-11 में 16 मैच खेलते हुए 602 रन ठोक डाले. जिसमे उनका एक शतक भी शामिल है.