आईपीएल 2018
आईपीएल 11 में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिखाया है दस का दम
By Cricshots Team - May 25, 2018 8:06 am
Views 0
Share Post
Sunrisers Hydrabad Vs Mumbai Indians
Sunrisers Hydrabad Vs Mumbai Indians

आईपीएल 11 में अचानक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ऑफ द ट्रैक हो गई है। लगातार छह जीत दर्ज करने वाली हैदराबाद की टीम लगातार हार से परेशान है और उसी का नतीजा है कि अब पहले क्वालीफायर में हार के बाद उसे दूसरे क्वालीफायर का रुख करना पड़ा है। दो बार की चैंपियन हैदराबाद की टीम का आईपीएल के मौजूदा सत्र में कैसा रहा है प्रदर्शन आइए जानते हैं…।

जीत की हैट्रिक के साथ शुरुआत

हैदराबाद की शुरुआत जबरदस्त रही। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद उसने मुंबई इंडियंस और केकेआर को शिकस्त दी। रॉयल्स को जहां उसने नौ विकेट से शिकस्त दी तो वहीं मुंबई पर एक और केकेआर पर पांच विकेट से जीत दर्ज की। हालांकि इसके बाद अगले दो मुकाबलों में उसे किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार मिली। किंग्स ने उसे अपने घरेलू मैदान पर 15 रनों से और सीएसके ने चार रनों से हराया।

लगातार छह जीत के साथ प्लेऑफ का टिकट

मुंबई को 31 रन, पंजाब को 13 रन, राजस्थान को 11 रन, दिल्ली को सात विकेट, आरसीबी को पांच रन और फिर दिल्ली को नौ विकेट से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। इन जीतों में ज्यादातर योगदान कप्तान केन विलियम्सन की बल्लेबाजी या फिर उनके गेंदबाजों के जोरदार प्रदर्शन का रहा।

लगातार चार हार ने बढ़ाई परेशानी

मौजूदा आईपीएल में हैदराबाद को लगातार शब्द बहुत भा रहा है। टीम जीती है तो लगातार और हारी है तो वो भी लगातार। लगातार छह मैच जीतने के बाद पिछले चार मुकाबलों में हैदराबाद को हार मिली है। चेन्नई ने आठ विकेट, आरसीबी ने 14 रन, केकेआर ने पांच विकेट और पहले प्लेऑफ में चेन्नई ने उसे दो विकेट से हराया है।