ट्रेंडिंग
शाहरुख खान ने सुपरमैन बन लपका ऐसा बाउंड्री पर कैच की देख दांग रह गये दर्शक
By Shubham - Jul 18, 2018 1:13 pm
Views 4
Share Post

आईपीएल 2018 का खिताब इस बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने जीता. दो साल के बैन के बाद चेन्‍नई की टीम ने आईपीएल में शानदार वापसी की और ख़िताब जीता. इस वक्‍त तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का भुखार दक्षिण भारत में छाया हुआ है. मैच के दौरान के कुछ मजेदार शॉट और कैच इस कदर सुर्खियां बटोर रहे हैं जिसे देखकर किसी भी क्रिकेट फैन की आंखें फटी की फटी रह जाएगी.

shahrukh-khan
shahrukh-khan ( pic source-google )

टीएनपीएल में रविवार को लाइका कोवई किंग्‍स और कारईकुडी के बीच खेला गया मैच का एक कैच इस वक्‍त सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है. मिडविकेट पर खड़े शाहरुख खान ने मैच के दौरान राजामनी श्रीनिवासन का शानदार कैच बाउंड्री लाइन पर पकड़ा.

गेंद छक्‍के के लिए जा रही थी. शाहरुख खान ने न सिर्फ उछलकर छक्‍का बचाया बल्कि वापस जमीन पर आने के बाद खुद पर नियंत्रण बनाया. किसी तरह उन्‍होंने खुद को बाउंड़ी लाइन के अंदर जाने से रोका.

और पढ़िए:- भारतीय महिला क्रिकेट को एक अलग मुकाम देती क्युटेस्त लेडी तेंदुलकर मंधाना

इस कैच को देखकर कमेंट्री पैनल ने शाहरुख खान की तुलना महान बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स से कर डाली. आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एबी डिविलियर्स ने ठीक इसी तरह हवाई छलांग लगाकर छक्‍के के लिए जा रही गेंद को रोका था. इस कैच के बाद सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान को शाहरुख सुपर खान के नाम से बुला रहे हैं.

देखें विडियो:-