आईपीएल 2018
देखें विडियो- चेन्नई सुपर किंग्स की ये मिस्ट्री गर्ल भी जानती है चौके-छक्के लगाना
By Shubham - Jun 5, 2018 8:48 am
Views 13
Share Post

आईपीएल-11 में दो साल के फिक्सिंग बैन के बाद वापसी करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस में कोई कमी नजर नहीं आयी. फिर चाहे भले ही उनका होम ग्राउंड चेन्नई से पुणे क्यों न शिफ्ट कर दिया हो. फैंस पूरी ट्रेन बुक करके चेन्नई से पुणे मैच देखने गये. इस तरह फैंस की टीम के प्रति दीवानगी ने उन्हें शायद इस साल तीसरी बार आईपीएल का चैम्पियन बना डाला.

Malti-Chahar
Malti-Chahar

ऐसे में दो साल बाद चेन्नई के फैंस के साथ उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी पूरे आईपीएल-11 में चेन्नई के हर के मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आये. ऐसे में साक्षी के साथ-साथ गीता बसरा, प्रियंका रैना और एक मिस्ट्री गर्ल भी हर मैच में टीम को चियर करती नज़र आईं जिनका नाम है मालती चहर. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम सीएसके स्टार ऑल-राउंडर दीपक चाहर की बहन की बात कर रहे हैं. जिन्होंने अपने भाई और सीएसके खेमे के लिए जमकर चियर किया.

जी हाँ ये मिस्ट्री गर्ल उस वक्त सुर्खियों में रहीं थीं, जब उन्होंने आईपीएल के दौरान धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद उन्हें लेकर जमकर चर्चा होने लगी क्योंकि मैदान पर हर बॉल के बाद उनके एक्सप्रेशंस को देखने के लिए लोग स्टेडियम में उनकी ओर देखते थे. 

Malti-chahar-with-Dhoni
Malti-chahar-with-Dhoni

आईपीएल में अपने भाई दीपक की तरह पहचान बनाने वाली मालती अब सोशल मीडिया पर खुद एक सेलीब्रिटी बन चुकी हैं. उनके पोस्ट्स पर जमकर लाइक्स आते हैं. अपनी खूबसूरत अदाओं के बाद अब मालती ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपना क्रिकेटिंग टैलेंट दिखा रही हैं और ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि वो भी अपने भाई की तरह बल्ले से हाथ आजमा सकती हैं.

मालती ने अपनी क्रिकेटिंग स्किल दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वो दिखा रही हैं की वो भी क्रिकेट जानती हैं. साथ ही ये भी लिखा है कि बहुत गर्मी है और उन खिलाड़ियों को सेल्यूट जो इतनी गर्मी या सर्दी में मैदान पर खेल पाते हैं.

देखे विडियो:-https://www.instagram.com/p/BjjnzvSDt0X/?utm_source=ig_embed