ट्रेंडिंग
हरभजन सिंह ने बताई भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बारे में दिलचस्प बात, जानकर हो जाएंगे हैरान
By Cricshots Team - Jun 3, 2018 1:24 pm
Views 1
Share Post
harbhajan-singh
harbhajan-singh

आईपीएल 2018 खत्म हो चुका है और 2 बार की चैंपियन रही चेन्नई सुपर किंग्स ने इस आईपीएल पर अपना कब्जा जमाकर खिताब को तीसरी बार अपने नाम कर लिया। इस आईपीएल में जो सबसे खास बात रही वो ये थे की चेन्नई ने जब अपने सफर का आगाज किया था तो कई लोगों ने इस टीम को बूढ़ों की फौज कहा था। लेकिन धोनी के सेना ने आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमाकर सबके मुंह पर ताला लगा दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसके सेलेक्शन को लेकर कई लोगों ने सवाल उठाया था। जी हां हम बात कर रहे हैं हरभजन सिंह की जिन्होंने चेन्नई की तरफ से खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया। धोनी की कप्तानी की तारीफ करते हुए हरभजन ने कहा कि उनकी कप्तानी में खेलना हमेशा रोमांचक होता है। और जब बात आईपीएल की हो तो धोनी एक अलग ही रूप में दिखते हैं। हरभजन ने कहा कि धोनी को इस बार मैंने पुराने रूप में देखा। और शायद यही कारण था कि धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने तीसरी बार खिताब पर कब्जा किया।

ये खिलाड़ी अपनी पत्नी से डरता है तो ये करता है सबसे ज्याद पूजा

हरभजन सिंह ने पोल खोल नामक एक टॉक शो के दौरान भारतीय क्रिकेटर्स के कई सीक्रेट्स का खुलासा किया। हरभजन सिंह ने कहा कि शिखर धवन वह क्रिकेटर हैं जो विदेशी दौरों के दौरान अपनी पत्नी को सबसे ज्यादा मिस करते हैं, भज्जी ने बताया कि विरोट कोहली वह खिलाड़ी है जो टीम को सबसे बकवास चुटकुले सुनाता है। खाने को सबसे ज्यादा पसंद करनेवाले खिलाड़ी के रूप में हरभजन ने इरफान पठान का नाम लिया।

भज्जी ने श्रीसंत को सबसे ज्यादा पूजा-पाठ करनेवाला भारतीय खिलाड़ी बताया। उन्होंने बताया कि टीम में हार्दिक पंड्या को सबसे ज्यादा पार्टी करना पसंद है।भज्जी ने आशीष नेहरा को हमेशा लेट आने वाला भारतीय क्रिकेटर भी कहा।