ट्रेंडिंग
आकाश चोपड़ा ने इस खूबसूरत भारतीय लड़की से राशिद खान की कराई बात
By Shubham - Jul 27, 2018 12:45 pm
Views 7
Share Post

पूरी दुनिया में क्रिकेट के फैन्स अपने चहेते स्टार्स की एक झलक पाने को आतुर रहते हैं. हर सेलिब्रिटी की अपनी फैन फॉलोइंग होती है. अपने चहेते स्टार्स के लाइफस्टाइल को प्रशंसक भी अपने निजी जीवन में उतारना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर भी फैन्स अपने चहेते स्टार्स को फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं मुलाक़ात होने पर उनके साथ सेल्फी लेना भी नहीं भूलते है.

इसके विपरीत हर सेलिब्रिटी के लाखों करोड़ों फैन्स होते हैं जिससे यह मुमकिन नहीं हो पाता कि कोई भी सेलिब्रिटी अपने फैन्स के हर सवाल का जवाब सोशल मीडिया पर दे पाए.

जी हाँ अब कुछ ऐसा ही किस्सा सामने आया है. अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान को एक एक जबरा भारतीय फैन मिला है. यह फैन एक भारतीय युवती है, जो राजस्थान के उदयपुर में रहती है. जिसका नाम मेहाई राठौर है.

मेहाई ने शुक्रवार को आकाश चोपड़ा को ट्वीट करते हुए उनसे एक हेल्प मांगी. जब आकाश ने पूछा कि क्या हुआ. तब मेहाई ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, “मैं आपकी और राशिद खान की बहुत बड़ी फैन हूँ. आपने तो मेरा रिप्लाई” 

इस पर आकाश ने राशिद को मेंशन करते हुए ट्वीट किया. कि राशिद भाई आप यहां ध्यान दे. जिसपर राशिद ने भी मेहाई को रिप्लाई किया. जिसके बाद इन तीनों में थोड़ी बात चीत हुई. मेहाई ने इसके लिए राशिद और आकाश दोनों को धन्यवाद कहा. मेहाई की प्रोफाइल देखने पर साफ़ हो जाता है कि ये आकाश चोपड़ा और राशिद खान की कितनी बड़ी फैन हैं. इसके बाद महाई ने दोनों का बात-चीत के लिए शुक्रिया भी अदा किया. कुछ ऐसे ही किस्से आये दिन हमे सोशल मीडिया पर उनके फैंस और उनके सेलिब्रिटी के बीच सुनने को मिलते रहते है.