आईपीएल 2018
मुंबई को इस साल प्रेयर आंटी भी नहीं बचा पायी बाहर होने से, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
By Shubham - May 21, 2018 12:00 pm
Views 0
Share Post

आईपीएल 2107 में भी मुंबई इंडियंस की शुरुआत शानदार नहीं रही थी. मगर उसके बाद मुंबई इंडियंस को पता नहीं किसी दुआएं लगी की वो चैम्पियन टीम बनकर सामने आयी. कुछ इसी तरह इस साल आईपीएल 2018 में भी मुंबई ने अपने शुरूआती मैच काफी करीब आ कर हाथ से गवां दिए. जिसके बाद मुंबई के लिए समीकरण बिल्कुल पिछले साल जैसे बन गये थे. मगर इस साल मुंबई को उस शख्स की दुआएं काम नहीं आयी. जिन्होंने पिछले साल स्टेडियम में मुंबई की जीत के लिए भगवान से सच्चे मन से प्रार्थना की थी.  

मैच की आखों-देखी

मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने ऋषभ पंत (64) और विजय शंकर के अहम 43 रनों के दम पर 20 ओवरों में 175 रन बनाए. जिसके जवाब में अंत तक संघर्ष करती रही मुंबई इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 11 रनों से हार गई. मैच में अच्छी शुरूआत के बाद मुंबई की टीम मध्य ओवरों में स्पिनर्स के आगे बिखर गए.

पारी के 7वें ओवर में इशान किशन के विकेट के बाद टीम ने 78 रन तक पांच विकेट गंवा दिए. इसके बाद मुंबई की टीम हार की ओर बढ़ने लगी और टीम के फैंस के हाथ दुआओं की तरफ.

प्रेयर आंटी की प्रार्थना नहीं आई काम 

pic source-google
pic source-google

ऐसे में पिछले साल लोगो के साथ-साथ एक प्रेयर आंटी स्टेडियम में मुंबई के लिए प्रार्थना करती हुई पायी गयी थी. जिन्होंने अपनी प्रार्थना के दम पर आईपीएल ख़िताब तक जीतवा दिया था. मगर इस साल प्रेयर आंटी  की प्रार्थना में कही न कही कोई कमी तो रह गयी. जिसके कारण मुंबई प्लेऑफ से बाहर हो गयी.

अब प्रेयर आंटी के इस तरह मंत्रमुग्ध होकर पूजा अर्चना करने के बाद भी मुंबई को कल रात दिल्ली के हाथो हार झेलनी पड़ी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगो ने प्रेयर आंटी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

कुछ फैंस ने तो आंटी की पिछले साल और इस साल की तस्वीर लगाकर लिखा इस वजह से हार गयी मुंबई इंडियंस.

Prayer aunty
Prayer aunty