आईपीएल 2018
चेन्नई की टीम में धोनी के खलने पर छाये काले बादल, हो सकते है राजस्थान के खिलाफ मैच से बाहर
By Shubham - Apr 19, 2018 3:41 pm
Views 1
Share Post

आईपीएल 11 में दो साल के बाद धमाकेदार वापसी करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुरी खबर है. पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खेलने पर शंशय अभी तक बरकरार है.

पंजाब के खिलाफ अचानक उठा था पीठ में दर्द

Dhoni-back-pain
dhoni-back-pain

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 44 गेंदों में 79 रनों की पारी खेल सभी का दिल जीतने वाले धोनी राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रैक्टिस करने मैदान पर नहीं आए. मैच के बाद धोनी ने पीठ में दर्द की शिकायत की थी.

मिल सकता है धोनी को आराम

ऐसे में धोनी को राजस्था के खिलाफ अगले मैच में आराम दिया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक अगर  धोनी मैच खेलते हैं तो विकेटकीपिंग नहीं करेंगे. ऐसे में कीपिंग की जिम्मेदारी आंबाटी रायडू के कंधो पर होगी और धोनी सिर्फ एक फिनिशर बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल होंगे.

रैना आये वापस 

suresh-raina
suresh-raina

वहीं दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ डगआउट में बैठने पर टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना फिट हो चुके हैं और अगले मैच में उनका खेलना तय माना जा रहा है. राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले रैना ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया.

आपको बता दे की इस सीजन में जीत के साथ आगाज करने वाली सीएसके का प्रदर्शन अभी तक ठीक-ठाक ही रहा है. उसने अपने दोनों मैच अंत तक जा कर खत्म किये है. अभी तक खेले गये तीन मुकाबलों में 2 जीत और रक हार के साथ धोनी की चेन्नई टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर काबिज है.