ट्रेंडिंग
विराट कोहली ने भारतीय फुटबॉल के लिए कहा, उन्हें भी दें प्यार वो भी है समर्थन के हकदार…
By Cricshots Team - Jun 3, 2018 6:22 am
Views 1
Share Post

मुंबई में खेले जा रहे 4 नेशन इंटरकॉन्टिनेंटल कप के पहले मैच में भारतीय फुटबॉल टीम ने शुक्रवार को शानदार अंदाज में आगाज किया। पहले मैच में सुनील छेत्री की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने चीनी ताइपेई को 5-0 के अंतर से मात दी। इस मैच में जीत के हीरो कप्तान छेत्री रहे जिन्होंने आठ साल बाद हैट्रिक जड़ी। लेकिन टीम इंडिया की इस जीत के बाद कप्तान छेत्री ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से टीम का समर्थन करने की भावुक अपील की।

सुनीव छेत्री की अपील के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने छेत्री के समर्थन में इंस्टाग्राम पर एक वीडियों के जरिए देश में फुटबॉल का सपोर्ट करने की अपील की है।

Please take notice of my good friend and Indian football skipper @chetri_sunil11's post and please make an effort.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इससे पहले सुनील छेत्री ने भी ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए देशभर में यूरोपियन देशों के फुटबॉल को सप्रोट करने वाले प्रशंसकों से भी अपील की है। छेत्री ने फैंस से कहा,‘‘ आप सभी के लिये जिन्होंने भारतीय फुटबॉल से उम्मीदें छोड़ दी हैं, हम अनुरोध करते हैं कि मैदान पर हमें खेलते देखने के लिये आएं।” उन्होंने कहा ,‘‘इंटरनेट पर हमें गालियां देने का, आलोचना करने का कोई फायदा नहीं है। स्टेडियम आकर हमारे मुंह पर हमें गालियां दीजिये, हो सकता है कि एक दिन हमारे बारे में आपकी राय बदल जाये और आप हमारे लिये तालियां बजाने लगे। आपका समर्थन हमारे लिये बहुत जरूरी है।” भारतीय टीम चार जून को केन्या से खेलेगी जो छेत्री का 100वां अंतरराष्ट्रीय मैच भी होगा।

यहां देखे सुनील छेत्री का वीडियो

फुटबॉल विश्व कप शुरू होने में महज दो हफ्ते रह गए हैं और ब्रॉडकास्टर फुटबॉल प्रेमियों से हैशटैग के जरिये ‘दूसरे देश’ के प्रति अपना प्रेम जाहिर करने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में भारत के लिये सर्वाधिक गोल करने वाले छेत्री ने उनसे अपने ‘मूल देश’ के प्रति भी प्यार जताने का आग्रह किया है।