आईपीएल 2018
भारत के गब्बर शिखर धवन पसंद करते है बॉलीवुड के इस खान की बेटी को
By Shubham - Apr 17, 2018 12:48 pm
Views 21
Share Post

दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 आईपीएल के ग्याहरवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. जिसमे सभी टीमें इस ट्राफी को जीतने के लिए अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. वहीं अगर बात की जाये तो इन सभी टीमो में से एक सन राईजर्स हैदराबाद की तो टीम की शुरुआत काफी शानदार रही है. हैदराबाद की टीम ने अपने तीनो ही मैच एकतरफा तरीके से अपने नाम किये.

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले लगा हैदराबाद को झटका 

वही अगर टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले की बात की जाये तो हैदराबाद को एक करारा झटका भी लगा था. जिसमे कई सालों से हैदराबाद की कप्तानी करते आ रहे डेविड वार्नर को बॉल टेम्परिंग विवाद के चलते इस साल आईपीएल में खेलने से बैन कर दिया गया था. जिसके बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को हैदराबाद का कप्तान नियुक्त किया गया. वैसे कयास ये भी लगायें जा रहे थे की भारत के गब्बर ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को भी कप्तानी दी जा सकती है.

कप्तानी न मिलने से भी नहीं पड़ा गब्बर को कोई असर

Shikher Dhawan
Shikhar Dhawan

और पढ़िए:  दिल्ली डेयरडेविल्स की करारी हार, केकेआर ने 71 रनों से दी मात

शिखर धवन को हैदराबाद का कप्तान न बनाये जाने से सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमी थोडा उदास थे, लेकिन ऐसा कहा गया की धवन के तूफानी बल्लेबाजी के अंदाज को देखते हुए उन पर कप्तानी का भार नहीं डाला गया. इसके बाद लेकिन धवन ने अपनी शानदार गब्बर फॉर्म बरकरार रखते हुए शुरू के तीन मैचो में 64.50 के औसत से 129 रन बना ड़ाले. जिसमे 22 चौके और एक छक्का शामिल है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140 .22 का रहा.

गब्बर को पंसद है आमिर की बेटी इरा

Aamir with his daughter Era

अपनी तुफानी बल्लेबाजी के कारण गब्बर कहे जाने वाले बल्लेबाज शिखर धवन ने अब अपने दिल की एक बात कही है. जिसके बाद से सोशल मडिया पर ये बात जम कर वायरल हो रही है. धवन को बॉलीवुड के तीन खान में से एक आमिर खान की बेटी काफी पसंद है.

दरअसल समाचार नामा में छपें एक इंटरव्यू के दौरान जब धवन से पूछा गया की उन्हें स्टार किड्स में कौन सबसे ज्यादा पसंद है तो इसका जवाब देते हुए धवन ने कहा- “उन्हें आमिर खान के बेटी इरा खान काफी पसंद है”.

आपको बता दे की इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है. शादी के 16 साल बाद आमिर खान और रीना दत्ता का साल 2002 में तलाक हो गया था.