ट्रेंडिंग
हिटमैन रोहित शर्मा ने पास किया यो-यो टेस्ट, रहाणे की फूटी किस्मत
By Shubham - Jun 20, 2018 10:42 am
Views 1
Share Post

भारत के सबसे सफलतम ओपनर बल्लेबाजों में से एक हिटमैन के नाम से जाने वाले रोहित शर्मा यो-यो के जाल में फंसते नजर आ रहे थे. जिसके बाद इंग्लैण्ड दौरे पर जाने से पहले सबकी नज़रे रोहित के यो-यो टेस्ट पर लगी हुई थी.

ऐसे में कल रोहित का यो-यो टेस्ट होना था. मगर किसी कारणवश तारीख को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया. जिसके बाद आज हुए यो-यो टेस्ट को हिटमैन रोहित शर्मा ने पास कर लिया है. जिसके बाद उनकी जगह पर इंग्लैण्ड दौरे में जाने के लिए तैयार बैठे अजिंक्या रहाणे को वन-डे टीम में जगह बनाने के लिए और इंतज़ार करना पड़ेगा. रोहित ने यो-यो टेस्ट पास करने की पुष्टि अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से की है.

Yo-Yo ✔️ See you shortly Ireland

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित ने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए कहा, “आयरलैंड मैं तुमसे निपटने के लिए तैयार हूँ” इस पोस्ट में रोहित शर्मा अपने हाथों में जूते लिए हुए है.

और पढ़िए:- आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में करियर की शिखर रैंकिंग पर पहुंचे धवन

दोबारा मिले मौके में कर पाये यो-यो टेस्ट को पास

rohit sharma
Rohit Sharma ( pic source-google )

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट के बाद बैंगलुरु के नेश्नल क्रिकेट एकेडमी में भारतीय क्रिकेटरों का यो-यो टेस्ट किया गया जिसमें लगभग हर खिलाड़ी पास हो गए. लेकिन रोहित पहले राउंड में इसे पास करने में असफल रहे. जिसके बाद उन्हें टीम के मुख्य खिलाड़ी होने के नाते एक और मौका दिया गया.

बता दे की भारत को अपने यु.के दौरे में पहले आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी-20, तीन वन-डे और पांच मैचो की टेस्ट सीरीज खेनी है. जिसको लेकर रोहित का यो-यो टेस्ट में भारत के लिए फिट होना बहुत जरूरी था.