ट्रेंडिंग
भारत-पाक विश्वकप मैच में सीट के दस गुने लोग ने किया टिकट के लिए आवेदन !
By Shubham - Jun 27, 2018 9:10 am
Views 0
Share Post

आगामी 2019 विश्वकप इंग्लैण्ड में खेला जाना है. जिसमे भारत और पाकिस्तान के  मैच को लेकर दर्शको में अभी से पागलपन देखने को मिल रहा है. बता दे की मैच 16 जून को इंग्‍लैंड के ओल्‍ड ट्रैफोर्ड में वेम्बली स्टेडियम में खेला जाएगा. जिस पर आईसीसी का कहना है की मैच देखने के लिए इतने ज्यादा लोगो ने अप्लाई कर दिया है की कुछ भी समझ नहीं आ रहा है.

indvspak
indvspak ( pic source-google )

आईसीसी की तरफ से बताया गया की “इस मैच को देखने के लिए 10 लाख लोगो ने अप्लाई कर दिया है. जिसमे दस बार वेम्बली स्टेडियम को भरा जा सकता है.” अगले साल 30 मई से विश्वकप 2019 शुरू हो रहा है. जिसमे 14 जुलाई तक रोमांच जारी रहेगा.

भारतीय न्यूज़ एजेंसी आईएनएस से बातचीत के दौरान आईसीसी विश्‍व कप 2019 के मैनेजिंग डायरेक्‍टर स्‍टीव एल्‍वर्थी ने कहा, “भारत-पाकिस्‍तान के बीच मैच के लिए लोगों का रिस्‍पांस काफी बेहतरीन है. केवल इंग्‍लैंड और वेल्‍स के लोग ही नहीं बल्कि दुनिया भर से इस मैच को देखने के लिए फैन्‍स टिकट पाना चाहते हैं. हम इस तरह के रिस्‍पांस से काफी संतुष्‍ट हैं क्‍योंकि विश्‍व कप को क्रिकेट के ग्‍लोबल सेलिब्रेशन के रूप में मनाना चाहते हैं.”

और पढ़िए:- मैदान पर उतरे ही टी-20 में टीम इंडिया बना देगी शतक, कोहली रच सकते है इतिहास

उन्‍होंने कहा, “आने वाले दिनों में क्रिकेट फैन्‍स के बीच इस मैच के टिकट पाने को लेकर क्रेज और भी मजेदार हो जाएगा जब हम पब्लिक बैलट के माध्‍यम से फैन्‍स को मैच का टिकट देंगे. पब्लिक बैलट को अगले हफ्ते आयोजित किया जा सकता है.” बता दें कि विश्‍व कप में पाकिस्‍तान आज तक भारत को हरा नहीं पाया है.