ट्रेंडिंग
टेस्ट सीरीज से पहले बोर्ड ने खिलाड़ियों और उनकी पत्नी व गर्लफ्रेंड्स के बीच खीची लक्ष्मण रेखा
By Shubham - Jul 25, 2018 6:46 am
Views 3
Share Post

भारत और इंग्लैण्ड के बीच एक अगस्त से शुरू होने वाली असली जंग से पहले बीसीसीआई ने एक कड़ा फैसला लिया है. जिसके बाद से सभी खिलाड़ी अब पूरी तरह से टेस्ट सीरीज पर फोकस रहेंगे. अब किसी भी लड़की के साथ खिलाड़ियों की कोई सेल्फी नहीं दिखेगी. इंग्लैण्ड के खिलाफ टी-20 जीतने के बाद वन-डे सीरीज में मी हार को बोर्ड पचा नहीं पा रहा है. उसने सख्त कदम उठाते हुए खिलाड़ियों और उनकी बीवी व गर्लफ्रेंड के बीच एक लक्ष्मण रेखा खीच दी है. जिसको उनकी पत्नियाँ व गर्लफ्रेंड पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान नहीं पार कर पाएंगी.

Virat Kohli with Wife Anushka Sharma
Virat Kohli with Wife Anushka Sharma ( Pic Source-google )

पांच टेस्ट मैचो की डेढ़ महीने तक चलने वाली सीरीज में अब उनकी पत्नियां व गर्लफ्रेंड खिलाड़ियों से नहीं मिल पाएंगी. इतना ही नहीं बोर्ड ने खिलाड़ियों की पत्नी और गर्लफ्रेंड्स को इंग्लैंड से वापस आने का निर्देश दिया है. इससे ये साफ़ हो गया है की टीम मैनजमेंट इस सीरीज को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहता है. जिसको लेकर खिलाड़ियों के प्रति इतनी सख्ती दिखायी जा रही है.

Shikhar Dhwan With Family
Shikhar Dhwan With Family ( Pic Source-google )

आपको बता दे की दोनों देशों के खिलाड़ियों ने टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियां जोरो शोरों पर शुरू कर दी हैं. इसके लिए बीसीसीआई 18 सदस्यीय टीम पहले तीन मैचो के लिए घोषित कर चुकी है. जिसमे दिल्ली के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चयन कर्ताओं का दिल जीतने में कामयाब रहे. उन्हें वर्तमान विकेट दिनेश कार्तिक के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. ऐसे में पहली बार टेस्ट टीम में चुने जाने से ऋषभ पंत काफी खुश नजर आ रहे है. उनका कहना है को वो मौका मिलने पर जरूर खुद को साबित करना चाहेंगे.