Uncategorized
धोनी के जन्मदिन पर जूनियर धोनी ने उन्हें दी बधाई, 2 साल के उम्र में ही चौका डाला सबको
By Shubham - Jul 7, 2018 10:34 am
Views 2
Share Post

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे है. जिसको लेकर पूरी दुनिया के लोग उन्हें विश कर रहे है. ऐसे में आज हम आपको ‘जूनियर धोनी ‘ के बारे में बतायेंगे. जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. ये लड़का सिर्फ 2 साल का ही है और क्रिकेट की किताब के सारे शॉट हूबहू महेंद्र सिंह धोनी की तरह मारता है. जिसके बाद से लोग इसे भविष्य का धोनी बताते है.

Dhoni with sanush
Dhoni with sanush ( pic source-google )

जी हाँ चेन्नई का रहने वाला सनुष सूर्यदेव सिर्फ 2 साल की उम्र में ही एक पेशेवर क्रिकेटर की तरह सारे शॉट्स मारता है, फिर चाहे वो स्ट्रेट ड्राइव, कवर ड्राइव, और लेग ग्लांस. सनुष के नाम भारत का सबसे छोटा प्रोफेशनल क्रिकेटर होने का रिकॉर्ड दर्ज है. इस बच्चे की खतरनाक शॉट्स देखकर खुद धोनी भी हैरान हो गये थे. हालांकि ये बच्चा धोनी को अपना आइडियल मानता है. जिसके चलते धोनी इस बच्चे से मिलने उसके घर भी गये थे.

धोनी के घर पहुँचते ही ये बच्चा ख़ुशी से फूलें नहीं समाया, तुरंत उनकी गोदी में चढ़ गया और उन्हें गले लगा लिया. इतना ही नहीं धोनी ने भी इस बच्चे को एक पिता की तरह अपना प्यार दिया.

पिता है बेहद ही खुश 

suryadev
suryadev ( pic source-google )

आपको बता दे की इस बच्चे ने एक साल की उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था. जिसके बाद से अब वो एक प्रोफेशनल क्रिकेटर के अंदाज में क्रिकेट खेलता है. अपने बच्चे को इस तरह से खेलते देख सनुष के पिता ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात चीत के दौरान कहा, “ मेरा बेटा दुनिया का सबसे छोटा प्रोफेशनल क्रिकेटर है और मुझे इस पर काफी नाज़ है. 1 साल की उम्र से ही संशु ने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था. इसकी सबसे अच्छी खासियत ये है की मेरा बेटा अभी से ही एक प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह शॉट्स खेलता है. उसको खेलता देख मज़ा आ जाती है. जिस तरह से वो गेंदों को हिट करता है.”

और पढ़िए:- यो-यो टेस्ट पास करने के बाद इंग्लैण्ड में धमाल मचाने को तैयार ये भारतीय तेज़ गेंदबाज

विडियो के जरिये किया धोनी को विश

इस तरह सनुष ने आज अपने इस खतरनाक बैटिंग के अंदाज में विडियो शेयर कर महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. इन्हें “जूनियर धोनी” के नाम से अभी से जाना जाने लगा है.

देखे विडियो:-