Uncategorized
खतरे से बाहर आया ये श्रीलंकाई खिलाड़ी, दिला सकता है अपनी टीम को जीत
By Shubham - Jun 26, 2018 11:55 am
Views 2
Share Post

वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे तीसरे और टेस्ट के दौरान श्रीलंका के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज कुशल परेरा को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. बारबाडोस में खेले जा रहे डे-नाईट टेस्ट मैच के दौरान परेरा बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे. जिस दौरान गेंद को रोकने के चक्कर में विज्ञापन होर्डिंग से टकरा गये थे. जसके बाद आनन-फानन में उन्हे अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि आब आई खबर के अनुसार वो ठीक है.

इस मामले पर श्रीलंका क्रिकेट अधिकारियों का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो परेरा चौथे दिन बल्लेबाजी करने मैदान पर उतर सकते हैं. टीम मैनेजर असंका गुरुसिंहा ने कहा, “उन्हें कोई भी गंभीर चोट नहीं लगी है,  इससे पहले कि हम उसके बल्लेबाजी करने पर फैसला लें, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वो कल सुबह कैसा रहेगा.”

इस तरह गिर गये थे परेरा

विंडीज टीम की दूसरी पारी के दौरान 29वें ओवर में शेनन गेब्रियल ने दिलरुवान परेरा की गेंद पर लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट लगाया. कुसल परेरा बाउंड्री रोकने की कोशिश में दौड़े लेकिन इस दौरान वो अपना नियंत्रण खोकर होर्डिंग से जा टकराए. ऐसे में परेरा का चेहरा और पसलियां सीधे बोर्ड पर लगी, जिसके बाद वो कुछ देर वहीं पर पड़े रहे. जिसके बाद बीच मैदान में एम्बुलेंस आई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

और पढ़िए:- न्यूयॉर्क के पब में अकेले मदिरा पीते देखे गये स्टीव स्मिथ, क्या है मामला ?

क्या है मैच की स्थिति

जीत के लिए 144 रनों का पीछा कर रही श्रीलंका टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट खोकर 81 रन बना लिए हैं. चौथे दिन टीम को 63 रन बनाने होंगे और कुसल मेंडिस 25 रन बनाकर क्रीज पर हैं. वैसे तो परेरा शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं लेकिन अगर चौथे दिन टीम मुश्किल में आती है तो एक प्रमुख बल्लेबाज के क्रीज पर रहने से श्रीलंका को मदद मिलेगी. जिससे वो अंतिम टेस्ट मैच जीत कर टेन मैच की सीरीज को 1-1 से ड्रा करवा सकते है.

देखें विडियो:-