ट्रेंडिंग
देखें विडियो:- एकलौते टी-20 मैच में बटलर के जोश से रोया ऑस्ट्रेलिया
By Shubham - Jun 28, 2018 8:08 am
Views 2
Share Post

इंग्लैण्ड के खिलाफ बुरी तरह 0-5 से वन-डे सीरीज हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के पास अपनी नाक बचाने का एक मौका था. जिसमे भी इंग्लैण्ड ने उन्हें अपने सामने कही टिकने नहीं दिया. इस तरह दौरे के अंत में होने वाले मात्र एक टी-20 मैच की सीरीज में भी ऑस्ट्रेलिया को मूहं की खानी पड़ी. जिसमे हर बार की तरह इस बार भी मैच के हीरो इंग्लैण्ड की तरफ से उपकप्तान जोस बटलर रहे.

jos-buttler
jos-buttler ( pic source-google )

बर्मिंघम में कल रात खेले गये एकलौते टी-20 में बटलर ने शानदार पारी खेलते हुए महज़ 30 गेंदों में 61 रन बना डाले. अपनी इस पारी में उन्होंने 30 गेंदों का सामना किया. जिसमें उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के लगाए.

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के बाद से बटलर की जोशीली फॉर्म जारी है. ऐसे में कल उन्होंने इतनी आकर्षक पारी खेली की दर्शकों के टिकट का पैसा अपने शॉट्स से वसूल करा दिया. इस दौरान बटलर ने एक शानदार जोश से भरा स्कूप शॉट मारा. जिसको आप कितनी भी बार देखेंगे कम लगेगा.

और पढ़िए:- दुनिया के खरबों क्रिकेट प्रेमियों में सबसे ज्यादा 90% भारतीय प्रेमियों का दबदबा

देखे विडियो:- 


बटलर की इस शानदार पारी की मदद से इंग्लैंड ने 20 ओवरों की पारी में 221 रन बना डाले. जिसके जवाब में उतरी कंगारू टीम ने सीरीज़ के आखिरी मुकाबले में अपनी ताकत दिखाई. कप्तान एरॉन फिंच अकेले दम पर इंग्लिश गेंदबाज़ों से निपटते रहे. उन्होंने 41 गेंदों पर 84 रन बनाए. जिसमें कुल 6 छक्के और 7 चौके आए. लेकिन फिंच के पिंच के अलावा बाकी कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका.

जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया टीम इस दौरे का आख्रिरी मैच भी हार गयी. इस तरह ऑस्ट्रेलिया पहली बार इंग्लैण्ड दौरे पर एक जीत के लिए तरसती नजर आयी.