आईपीएल 2018
आईपीएल 11 में पंजाब के खिलाफ मैच में कौन थी ये लड़की जिसे देख गेल की पारी भूल गये लोग..
By Shubham - Apr 22, 2018 10:41 am
Views 8
Share Post

आईपीएल 11 का खुमार इन दिनों पूरे भारत में लोगो के सर चढ़ कर बोल रहा है. देश ऐसा लग रहा है जैसे आठ शहरों में बंट गया हो. हर दिन कोई न कोई क्रिकेट प्रेमी अपनी टीम को अलग अंदाज में चीयर करते नज़र आ रहा है. सभी आठ टीमे लीग में शानदार प्रदर्शन कर रही है. दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग को देखने के लिए अक्सर मैच के दौरान बड़ी- बड़ी हस्तियाँ मैदान में देखने को मिल जाती है.जो की इस टी-20 लीग में ग्लैमरस का तड़का मारने का काम करता है. जिसके कारण लोग मैच के दौरान काफी मनोरंजन भी करते  है.

Poonam Kaur 

कुछ ऐसा ही हुआ जब पंजाब की ओर से क्रिस गेल हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी खेल रहे थे तभी कैमरा बार-बार एक लड़की के उपर भी जा रहा था. जिसके कारण लोग गेल की पारी न देख बार- बार उस खूबसूरत अभिनेत्री को देख रहे थे. इस दौरान गेल ने धुआंधार 104 रनों की पारी खेली, लेकिन हैदराबाद का समर्थन करती हुई इस लड़की के बार में भी जानने के लोग काफी उत्सुक थे की आखिर ये हसीन लड़की है कौन ?

और पढ़िए:- आईपीएल 11 में अंपायर की गलतियों का भरता पिटारा, कुछ इस तरह फूटा लोगो का गुस्सा

चलिए आपको अब हम बता देते है की आखिर ये लड़की कौन थी जिसे गेल की पारी के दौरान कैमरा मैन बार- बार ज़ूम कर के दिखा रहा है. ये लड़की कोई आम नहीं बल्कि साउथ की ख़ास अभिनेत्री पूनम कौर थी. पूनम इतनी खूबसूरत है कि कैमरे वाले ही नहीं बल्कि सारे दर्शक भी मैच छोड़कर इन्हें ही देख रहे थे . इस मैच के दौरान लोग बड़े ही चाव से पूनम को देख रह थे. इस मैच के दौरान अपनी टीम हैदराबाद की जर्सी पहन कर आई थी. उनके नैन नक्श और चेहरे की खूबसूरती देख मैच के सभी दर्शक बस उन्हें देखतें ही रह गये.

Poonam Kaur
Poonam Kaur

बॉलीवुड अभिनेत्री भी थी मौजूद

chris gayle
chris gayle

पंजाब और हैदराबाद के मैच दौरान पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी मैदान में अपनी टीम का काफी उत्साह बढ़ा रही थी, मगर लोगो ने उनकी ओर ध्यान नहीं दिया. मैच की साड़ी लाइम लाइट पूनम ही बनी रही. हालांकि उसके बाद हैदराबाद की टीम हार गयी और फिर प्रीती जिंटा ने मैदान में आ कर दर्शकों को पंजाब की टी-शर्ट भी बांटी.