आईपीएल 2018
IPL 2018:- मुंबई इंडियंस के शर्मनाक प्रदर्शन पर कोच महेला जयवर्धने का फूटा गुस्सा, खिलाड़ियों को सुनाया
By Shubham - Apr 25, 2018 11:46 am
Views 1
Share Post

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 24वें मैच में मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मुहं की खानी पड़ी. इस मुकाबले में मुंबई 118 रनों का पीछा करते हुए 31 रनों से हार गयी. इस तरह आईपीएल में खेले गये मुंबई ने अपने 6 मैचो में से 5 पांच गवां दिए है.जिसके बाद अब मुंबई की टूर्नामेंट में वापसी करने की राह आसान नहीं रही है. मुंबई के इस तरह लचर प्रदर्शन पर उनके मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा की इस मैच में किसी ने भी जिम्मेदारी नहीं उठाई.

गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने इस आईपीएल में पहली बार टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी. जिसके बाद बल्लेबाजी करने आयी हैदराबाद की टीम ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पायी और महज 118 रनों पर ही ऑल आउट हो गयी. अब बारी थी मुंबई की. सभी को ये लग रहा था की इस कम स्कोर मैच को मुंबई आराम से जीत लेगी. मगर इसके विपरीत हैदराबाद ने कसी गेंदबाजी करते हुए मुंबई के बल्लेबाजों के तोते उड़ा दिए. जिसका नतीजा ये रहा की मुंबई अपने जीते जीताये मैच को एक बार फिर से हार गयी. मुंबई की पूरी टीम महज 87 रनों पर सिमट गयी. इस तरह आईपीएल 2018 में यह किसी भी टीम के द्वारा बनाया गया सबसे कम स्कोर रहा.

इस निराशाजनक हार के बाद प्रेस वार्ता में महेला जयवर्धने ने कहा,”हम किसी को दोष नहीं दे सकते. इसमें गलती हमारी ही है. हमने कुछ मैच खेले और उसमें मुझे लगा कि हमने अच्छा क्रिकेट खेला. इस मैच का परिणाम बेहद निराशाजनक रहा. हमने कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई और यह बात सबसे अधिक निराशाजनक रही.”

इसके बाद जयवर्धने ने मुंबई कुछ खिलाडियों को अभी और सीखने के बारे में बात भी कही. जयवर्धने ने हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड और टीम के कप्तान रोहित शर्मा को भी कटघरे में लिया है.