आईपीएल 2018
कोलकाता नाईट राइडर्स के थॉर है शुबमन गिल, सोशल मीडिया पर जारी किया ये विडियो
By Shubham - May 11, 2018 10:52 am
Views 6
Share Post

इस समय लोगो के सर दो चीज़ों का भूत चढ़ा हुआ है. पहला आईपीएल-11 और दूसरा हाल ही में हॉलीवुड की रिलीज हुई फिल्म “एवेंजर्स द इनफिनिटी वॉर” का. इस फिल्म में सभी पॉवर ऐवेंजर्स को एक साथ दिखाया गया है. जिसके चलते सभी लोग अपने-अपने पसंदीदा हीरो को देखने जरूर जा रहे है. हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली व अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म को देखने गये थे. जिसके बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा भी इस मूवी को अपनी पत्नी संग देखने थिएटर गये हुए थे. ऐसे में केकेआर ने एक विडियो जारी किया है. जिसमे शुबमन गिल की तुलना एक ऐवेंजर्स हीरो से करते हुए उन्हें केकेआर का थॉर बताया गया है.

केकेआर के थॉर है गिल

Shubhman Gil as a thor of KKR
Shubhman Gil as a thor of KKR (Pic source-google)

जी हाँ जिस तरह फिल्म में थॉर के पास उसका शक्तिशाली हथौड़ा होता है ठीक उसी तरह गिल के बल्ले को थॉर के हथौड़े के समान बताया गया है. इस विडियो में एंकर गिल से सवाल करती है की थॉर के हथौड़े की तरह जब आपका कोई बल्ला अचानक छु लेता है तो आप क्या करते है. जिसका जवाब देते हुए गिल थॉर की ही तरह गुस्से वाला चेहरा बना लेते है. इसके बाद एंकर उनसे कई सारे सवाल करती है. जिनमे से एक सबसे मजेदार ये की जब आप शॉट खेलते है और गेंद मैदान के अंदर ही मान लीजिये कैच होने वाली है तो उस टाइम आपको कैसा लगता है. इसका जवाब गिल ने ऐवेंजर्स अंदाज में देते हुए कहा मन करता है “कैप्टन ऑफ़ अमेरिका” की ढाल से गेंद को मैदान के बाहर मार दूँ.  इसके बाद सवाल जवाब का सिलसिला यही नहीं खत्म होता है. इस विडियो में और भी मजेदार सवाल गिल से किये जाते है.

देखिये विडियो:-

और पढ़िए:- इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम में मेरा चयन काफी अविश्वसनीय-सिद्धार्थ कौल

आपको बता दे की शुबमन गिल भारत को इस साल अंडर-19 विश्वकप जीतने वाली टीम के उपकप्तान थे. उन्होंने विश्वकप में शानदार बल्लेबाजी की. जिसके बाद आईपीएल-11 में उन्हें केकेआर की टीम ने खरीदा. गिल का आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन जारी है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से केकेआर को मैच भी जीताया है. जिसके बाद से सब इस युवा बल्लेबाज की तारीफ कर रहे है. इतना ही नै कई क्रिकेट दिग्गज इस बल्लेबाज को भविष्य का विराट कोहली अभी से बता रहे है. ऐसे में अब शुबमन गिल भविष्य का विराट कोहली बन पाये या ना ये तो आने वाला वक्त बतायेगा. मगर हाँ इस समय वो केकेआर के थॉर जरूर बने हुए है.