आईपीएल 2018
IPL 2018:- कमेंट्री करने भारत आये ब्रेट ली को भाया पंजाब का तड़का, पहुंचे साहिब के दरबार माथा टेकने
By Shubham - May 30, 2018 11:58 am
Views 0
Share Post

दुनिया के सबसे बड़ी रंगारंग लीग आईपीएल का 11वां सीजन खत्म होने के बाद खिलाड़ियों के साथ-साथ कमेंट्री टीम का भी घर वापसी दौरा जारी है. ऐसे में आईपीएल-11 में स्टार इंडिया के अनुबंध पर भारत आये ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज ब्रेट ली ने भी शानदार कमेंट्री की. ऐसे में विविधताओं वाले भारत देश में ब्रेट ली को पंजाबी संस्कृति कुछ ज्यादा ही भा गयी. जिसके कारण वो एक दिन शो में क्रिकेट की बजाय कबड्डी खेलते नजर आये थे. जिसके बाद अब घर जाने से पहले वो अमृतसर में गुरु ग्रन्थ साहिब के दरबार मत्था टेकने भी पहुंच गए.  

ब्रेट ली ने मंगलवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपने फैन्‍स के साथ शेयर की. इस फोटो में वो सिख पगड़ी पहने हुए अमृतसर के गोल्‍डन टेंपल में नजर आ रहे हैं. पीले रंग की पगड़ी और उसी रंग के कुर्ते में ब्रेट ली काफी अच्‍छे दिख रहे हैं. उन्‍होंने गले में गोल्‍डन रंग की एक चुन्‍नी भी ली हुई है. ब्रेट ली अमृतसर में सुनने में असमर्थ बच्‍चों से जुड़े एक समागम में हिस्‍सा लेने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्‍होंने स्‍वर्ण मंदिर में जाकर मत्था भी टेका और लंगर भी छका.

और पढ़िए:- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस खिलाड़ी पर खेला दांव, भारत दौरे पर बनाया ऑस्ट्रेलिया-ए का कप्तान

ब्रेट ली ने अपने इंस्‍ट्राग्राम वीडियो में सिख अंदाज में सभी को सत श्री अकाल कहा. जिसके बाद उन्‍होंने बच्‍चों के सुनने की समस्‍या को लेकर अपनी बात रखी.

Mr. India #IncredibleGayle

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले सिएट क्रिकेटर्स ऑफ द ईयर अवार्ड शो के दौरान वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल भी पंजाबी लुक में नजर आये थे. खैर उनका पंजाबी लुक में आना ज्यादा अचम्भे वाली बात नहीं है क्योंकि इस बार वो पंजाब की ही टीम का हिस्सा थे. जिसके बाद से अक्सर वो पंजाबी अंदाज में भांगड़ा, खान-पीना, करते नजर आते रहते थे. इस तरह कैरिबियाई खिलाड़ी गेल के पंजाबी अंदाज को भी फैंस ने काफी सराहा था.