ट्रेंडिंग
विजयी रथ पर सवार लॉर्ड्स में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी विराट सेना
By Shubham - Jul 14, 2018 9:30 am
Views 1
Share Post

भारत और इंग्लैंड के बीच आज दोपहर 3.30 मिनट पर वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी तो मेजबान हर हाल में सीरीज में बने रहने की कोशिश करेंगे. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव की जरूरत तो नहीं पर विराट कोहली और शास्त्री इंग्लैंड को चौंका सकते हैं. लॉड्स के ऐतिहासिक मैदान पर दूसरे वनडे में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है इस डालते हैं एक नजर..

टॉप आर्डर

रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी शानदार फॉर्म में है. रोहित शतकीय पारी खेल टीम के जीत की राह तैयार कर रहे हैं. शिखर भले ही बड़ी पारी नहीं खेल रहे पर अच्छी शुरुआत देने में कामयाब रहे हैं.

मिलिड ऑर्डर

कप्तान कोहली ने पहले वनडे में 75 रन की शानदार पारी खेली थी. टी-20 में बल्लेबाजी क्रम में प्रयोग करने वाले कोहली वनडे में तीन नंबर पर ही नजर आएंगे. शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल चौथे जबकि लंबे समय बाद वापसी कर रहे सुरेश रैना पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.

और पढ़िए:- कुलदीप और चहल से बचने लिए टप्पे पर खेलते नजर आयेंगे इंग्लिश बल्लेबाज

लोअर आर्डर

इसके बाद बात अगर निचले क्रम की करे तो छठे नंबर पर फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी, सांतवे नंबर पर आलराउंडर हार्दिक पंड्या, आंठ्वे नंबर पर स्विंग सरताज भुवनेश्वर कुमार( अगर अभी भी फिट ना हुए तो सिद्धार्थ कौल ), नौवे नंबर पर कलाई के जादूगर स्पिनर कुलदीप यादव, दसवें नंबर पर यजुवेंद्र चहल और ग्याहरवें नंबर पर हाल ही में चोट लगने के कारण बाहर हुए टी-20 स्पेशिलिस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के कारण उमेश यादव नजर आ सकते है.