ट्रेंडिंग
विराट कोहली ने किया खुलासा, इस पाकिस्तानी गेंदबाज से डरते है सबसे ज्यादा
By Shubham - Jun 18, 2018 1:32 pm
Views 2
Share Post

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय के सबसे विराट बल्लेबाज माने जाते है. कोहली ने क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा रखा है. जिसके चलते क्रिकेट जगत का हर एक गेंदबाज उन्हें गेंद डालने से पहले घबराता है.

Virat Kohli
Virat Kohli ( pic source-google )

ऐसे में जब कोहली से पूछा गया की आप किस गेंदबाज से डरते है. तो इसके जवाब में उन्होंने कहा की पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज वसीम अकरम की गेंद खेलने से उन्हें काफी डर लगेगा.

विराट कोहली के सीएनएन को दियें इंटरव्यू में जा पूछा गया की उन्हें किस गेंदबाज से डर लगता है. जिसके जवाब में कोहली ने कहा कि “जिस गेंदबाज से मैं सबसे अधिक डरता हूँ और उनका खिलाफ खेलना भी नहीं पसंद करूँगा वह वसीम अकरम है क्योंकि वह काफी शानदार गेंदबाज है.”

अकरम भी पहले कर चुके है कोहली की तारीफ 

wasim-akram
wasim akram ( pic source-google )

अकरम ने स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत करते हुए कोहली के बारे में बोला था कि “कोहली मौजूदा समय के विश्व क्रिकेट के सबसे अच्छे बल्लेबाज़ है. हर खिलाड़ी के जीवन में एक समय ऐसा आता है जब वह रन बनाने का तरीका जान जाता है. वह तीनों फॉर्मेट में काफी शानदार तरीके से रन बना रहे है. जिस वजह से उनके खिलाफ गेंदबाजी करना काफी कठिन हो जाता है.”

और पढ़िए- 34 सालो के बाद ऑस्ट्रेलिया पहली बार हुआ टॉप-5 टीम से बाहर

इंग्लैंड दौरे के लिए हुए फिट

Virat Kohli ( pic source-google )

कोहली इस सीजन आईपीएल के दौरान अपनी गर्दन को चोटिल कर बैठे थे, जिस कारण उन्हें अपना पहला काउंटी सीजन से भी बाहर होना पड़ा था लेकिन कोहली ने अब यो-यो फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. जिसके चलते अब वह इंग्लैंड में भारतीय टीम की तीनों फॉर्मेट में कप्तानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.