ट्रेंडिंग
बॉल टेम्परिंग के कारण बैन झेल रहे डेविड वार्नर को मिला नया काम, करेंगे कमेंट्री
By Shubham - Jun 11, 2018 2:08 pm
Views 1
Share Post

बॉल टेम्परिंग मामले में एक साल बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे पर नई भूमिका में दिखेंगे. एक तरफ टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी तो दूसकी तरफ वार्नर पहली बार अपनी ही टीम का हाल कॉमेन्टरी बॉक्स से देखेंगे और दर्शकों को बताएंगे. सीरीज का पहला मैच 13 को खेया जायेगा.

david warner with family
david warner with family ( pic source-google )

ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉल टेम्परिंग मामले के बाद टिम के नेतृत्व में पहली बार वनडे टूर्नामेंट खेलेगी जबकि बतौर मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का ये पहला मुकाबला होगा. वार्नर चैनल नाइन की ओर से कॉमेन्टरी करते नजर आएंगे.

खबरों की मानें तो बाएं हाथ का ये बल्लेबाज 16 जून को कार्डिफ में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में कॉमेन्टरी पैनल से जुड़ेगा. चैनल के डायरेक्टर टॉम मैलन ने कहा कि वार्नर पिछले 10 सालों से वनडे और टी 20 के बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं और ऐसे में कॉमेन्टरी पैनल में उनका होना काफी फायदेमंद होगा. बॉल टेम्परिंग मामले के प्रमुख दोषी माने जाने वाले वार्नर को लेकर उन्होंने कहा कि भले ही लोग उन्हें एक विलेन की तरह देख रहे हो लेकिन दूसरों की तरह वो भी इस घटना से काफी दुखी थे.

उन्होंने कहा कि चैनल ने डेविड के साथ पांच साल का करार किया है और हम चाहते हैं कि वो इस बुरे पल से बाहर आएं. आपको बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा एक साल के लिए बैन किए गए वार्नर इस नई भूमिका के बाद जल्द क्रिकेट के मैदान पर लौटेंगे. उन्होंने कनाडा के नए टी 20 लीग के साथ करार किया है जो कि 28 जून से शुरू होगा. वार्नर के साथ पूर्व कप्तान स्टिव स्मिथ भी यहां खेलते दिखेंगे.