आईपीएल 2018
IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, दीपर चहर इंजरी के कारण टीम से हुए बाहर
By Cricshots Team - Apr 29, 2018 10:48 am
Views 1
Share Post
Deepak Chahar, CSK
Deepak Chahar, CSK

आईपीएल 11 में शनादार फॉर्म में चल रही टीम चेन्नई सुपर किंग्स को शनिवार को मुंबई इंडियंस के किलाफ मुकाबले के बाद एक बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख गेंदबाज दीपक चहर इंजरी की वजह से दो हफ्ते के लिए आईपीएल से बाहर हो गए है। दरअसल, शनिवार को मुंबई  खिलाफ खेले गए मैच में उनकी मांस-पेशियों में खिंचाव आ गया था। इस मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया था।

ऐसे में दीपक चहर अब दो सप्ताह तक क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे। उनकी ये चोट मैच के दौरान ही उभरी। मुंबई के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के समय दीपक चहर को मैदान से बाहर जाना पड़ा। पहले दो ओवर में उन्होंने 19 रन दिए। लेकिन तीसरे ओवर की पहली गेंद फेंकने के बाद वह हेमस्ट्रिंग के कारण ओवर पूरा नहीं कर सके। उन्हें उसी समय मैदान से बाहर जाना पड़ा। उनकी जगह ओवर हरभजन सिंह ने पूरा किया था।

चेन्नई टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद दीपक की परेशानी के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ‘दीपक को पहले भी मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। उन्हें पता चल जाता है कि उन्हें कब परेशानी होने वाली है। वह कुछ सप्ताह के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं।’

बता दें कि इस सीजन में अब तक दीपक चहर ने शानदार गेंदबाजी की है। दीपक ने 7 मैच में 6 विकेट लिए हैं। हैदराबाद के खिलाफ 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लेकर उन्होंने सनसनी मचा दी थी। अब उनकी गैरमौजूदगी में महेंद्र सिंह धोनी को अपने बॉलिंग लाइनअप को लेकर कोई अच्छा विकल्प टीम में जोड़ना पड़ेगा।