आईपीएल 2018
जून में भारत में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान
By Shubham - May 20, 2018 2:26 pm
Views 0
Share Post

अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश टी-20 टीम में मुसाद्देक हुसैन की वापसी हुई है. बांग्लादेश क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं ने हुसैन को टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया है. हालांकि, इस टीम में बल्लेबाज इमरुल कायेस, तस्किन अहमद और विकेटकीपर नुरुल हसन को भी जगह नहीं मिली है.

निदास ट्रॉफी में पांच पारियों में 50 रन बनाने वाले सौम्य सरकार, तेज गेंदबाज अबु जायेद और अबु हैदर को इस सीरीज के लिए टी-20 टीम में बनाए रखा गया है.

मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदिन ने कहा, “हमने सौम्य के टीम में शामिल होने पर सवाल उठाए थे, लेकिन कप्तान शाकिब अल-हसन और कोच कर्टनी वाल्श ने सोचा कि उन्हें टीम में बनाए रखना सही होगा.”

बांग्लादेश देहरादून में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन, पांच और सात जून को तीन-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. यह दोनों टीमों के बीच पहली द्विपक्षीय टी-20 सीरीज होगी.

टीम :- शाकिब अल हसन (कप्तान), महमुदुल्लाह, तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), सब्बीर रहमान, मुसाद्देक हुसैन, अरिफुल हक, मेहदी हसन मिराज, नजमुल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, अबु हैदर, रुबेल हुसैन और अबु जायद.