ट्रेंडिंग
क्रिकेट के महाभारत में अर्जुन ने अपना ब्रह्मास्त्र चला किया पहला शिकार, देखे विडियो
By Shubham - Jul 17, 2018 8:06 am
Views 0
Share Post

भारतीय क्रिकेट की महाभारत में अर्जुन ने अपना पहल निशाना लगा दिया है. जिसके बाद से चारो तरफ क्रिकेट के भीष्मपितामाह जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी की तारीफ हो रही है. दिग्गजों ने अर्जुन को भारत का वसीम अकरम तक बता डाला है.

जी हाँ भारतीय क्रिकेट की अंडर-19 टीम का श्रीलंका दौरा आज से शुरू हुआ. जिसमे दो चार दिवसीय मुकाबले का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. ऐसे में इस मैच से पहले ही महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर सुर्खियों में छा गए हैं. वजह है कि अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट हासिल कर लिया है. बता दें कि अर्जुन को बतौर ऑलराउंडर अंडर-19 टीम में चुना गया है. अर्जुन एक बेहतरीन तेज गेंदबाज होने के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं.

कोलंबो के नॉनड्स्क्रिप्ट क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेले जा रहे इस मैच में अंडर-19 टीम के कप्तान और विकेटकीपर अनुज रावत ने मैच का पहला ओवर अर्जुन तेंदुलकर से फिंकवाया. वहीं, दूसरे ओवर की गेंदबाजी आकाश पांडे ने की. श्रीलंका अंडर-19 टीम के कप्तान निपुण धनंजय ने पहले बल्लेबाजी चुनी है.

12वीं गेंद में अर्जुन को हासिल हुई सफलता

Arjun-Tendulkar
Arjun-Tendulkar ( Pic source-google )

मैच के तीसरे और अपने दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर अर्जुन तेंदुलकर को यह विकेट हासिल हुआ. श्रीलंका के कामिल मिसारा अर्जुन का शिकार बने. कामिल मिसारा, अर्जुन की खतरनाक इन स्विंग गेंद को पढ़ नहीं पाए और चकमा खा गए. अर्जुन की गेंद बल्लेबाज के पैड के अंदरुनी हिस्से पर लगी और वह एलबीडब्लयू करार दिया गया.

देखे विडियो:-