ट्रेंडिंग
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के चलते इस परिवार ने उठायी लोगो की जिल्लत और नफरत
By Shubham - Jun 21, 2018 12:40 pm
Views 2
Share Post

अभी हाल ही में कुछ दिन पहले विरुष्का ( यानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ) दोनों को देश की साफ़ सफाई का जोश कुछ ज्यादा ही चढ़ गया था. जिसके कारण अनुष्का ने दिन-दहाड़े चलती सडक पर कार रोक कर एक आदमी को खरी खोटी सुना दी थी.जिसका विडियो बनाने वाले उनके पतिदेव विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

अब ऐसे में विरुष्का का विडियो वायरल ना हो भला ये कैसे हो सकता है. कोहली के अपलोड करते ही आग की तरह ये विडियो पूरे हिंदुस्तान में फ़ैल गया. जिसके बाद फैंस की पक्ष और विपक्ष में प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गयी.

इस विडियो में वो आदमी भी दिख रहा था. जिसको अनुष्का मैडम ने डांट लगायी थी. अरहान नाम के इस शख्स ने अनुष्का भाभी पर पलटवार करते हुए लिखा, ” मेरे द्वारा फैलाया गया कचरा आपकी जुबां से निकले कचरे से कम ही था.”

इसके बाद मामला यही नहीं थमा और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का भी बयान आया. उन्‍होंने विराट और उनकी पत्‍नी के सफाई को लेकर जागरुक होने की तारीफ की. विराट और अनुष्‍का के फैन्‍स की तरफ से लगातार मिल रहे नकारात्‍मक कमेंट्स के कारण अब अरहान सिंह के परिवार को जान का खतरा सताने लगा है.

अरहान की मां गीतांजली ने मिड डे अखबार से बातचीत के दौरान कहा, ” ये वास्‍तव में ही दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना थी. बिना इजाजत इस तरह का वीडियो नहीं बनाया जाना चाहिए था. हम लोग विवाद से कोसो दूर रहते हैं. हम शांति पसंद लोग हैं. इस घटना के बाद से ही हमारा परिवार पूरी तरह से हिल गया है. जिससे मेरे और मेरे परिवार की जिंदगी पर ही खतरा मंडराने लगा है. अनुष्‍का- विराट ने मेरे परिवार को दुनिया की नफरत और जिल्‍लत दिलवाई. उन्‍हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.”

अब इस तरह अनुष्का भाभी तो डांट लगा के देश की सफाई करने के लिए आगे चली गयी. मगर आम जिंदगी जीने वाले इस परिवार के घर में आग लग गयी. विरुष्का के दीवाने अब इस परिवार को धमकी भरे मैसज भेजने लगे है. जिसके चलते आम आदमी की सीधी सपाट ज़िन्दगी बवाल हो गयी.