ट्रेंडिंग
विराट कोहली को क्लीन बोल्ड करने के बाद राशिद ने दिया बड़ा बयान बोले खुश हुआ…
By Shubham - Jul 18, 2018 7:39 am
Views 0
Share Post

बीते दिन भारतीय क्रिकेट के लिए आचा नहीं रहा. चार साल बाद उसे इंग्लैंड के हाथों उसके घर में सीरीज गवानी पड़ी. इस आखिरी मैच में भारत को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जिसकी वजह से भारत ने 3 मैचों की वन-डे सीरीज़ को भी 2-1 से गंवा दिया है.

इंग्लैंड की कसी हुई गेंदबाजी के कारण भारतीय टीम आठ विकेट के नुकसान पर 256 रन ही बना सकी. इंग्लैंड ने यह लक्ष्य 44.3 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

adil-rashid
Adil-Rashid ( Pic source-google )

इस मैच में इंग्लैंड की गेंदबाज़ी के स्टार रहे आदिल राशिद टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द साबित हुए. उन्होंने कप्तान विराट समेत भारत के तीन अहम बल्लेबाज़ों(दिनेश कार्तिक और सुरेश रैना) को अहम वक्त पर पवेलियन भेजा और मुश्किलें पैदा कर दीं.

मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद राशिद ने कहा,’अच्छा लगता है पहले तेज़ गेंदबाज़ों ने अच्छी शुरूआत दी और फिर मैंने और मोईन ने जाकर काम किया. मोईन ने बहुत अच्छी गेंदबाज़ी की जिसका फायदा हमें मिला. जब आप नेट्स में कड़ी मेहनत करते हैं तो मैच में आपको उसका कॉन्फिडेंस मिलता है.’

और पढ़िए:- इंग्लैण्ड के खिलाफ सीरीज हारने के बाद कप्तान विराट कोहली ने बताया कौन है विलेन ?

आदिल ने विराट कोहली के विकेट पर कहा,’वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में से एक हैं और उन्हें आउट करना कॉन्फिडेंस देता है. लेकिन हम सबने बेहद शानदार गेंदबाज़ी की और हम इसे आगे भी जारी रखना चाहते हैं.’ इसके साथ ही राशिद ने कहा कि अपने होम क्राउड के आगे खेलना हमेशा अच्छा होता है. हम जीते इससे हमारा आत्मविश्वास और बढ़ा है.